Punjab: पंजाब में प्रदर्शनकारी पर चली गोली, दुकानें बंद करवाने गया था युवक

Punjab: पंजाब बंद के दरमियान मोगा जिले से एक खबर सामने आ रही है. दुकाने बंद करवाने के लिए गए प्रदर्शनकारियों के ऊपर एक दुकानदार ने गोली चला डाली. गोली चलने से पूर्व दुकान बंद करने को लेकर प्रदर्शनकारियों और दुकानदार के बीच बहस छिड़ गई थी. देखते ही देखते दुकानदार ने प्रदर्शनकारी पर गोली […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab: पंजाब बंद के दरमियान मोगा जिले से एक खबर सामने आ रही है. दुकाने बंद करवाने के लिए गए प्रदर्शनकारियों के ऊपर एक दुकानदार ने गोली चला डाली. गोली चलने से पूर्व दुकान बंद करने को लेकर प्रदर्शनकारियों और दुकानदार के बीच बहस छिड़ गई थी. देखते ही देखते दुकानदार ने प्रदर्शनकारी पर गोली चला डाली. जिससे युवक घायल हो गया. गुस्साएं प्रदर्शनकारियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करवाया.

मणिपुर हिंसा का विरोध

आपको बता दें कि मणिपुर हिंसा के विरोध में बीते दिन वाल्मीकि और ईसाई समुदाय ने पंजाब में बंदी बुलाया गया था. जिसके कारण , बरनाला, गुरदासपुर, जालंधर व्यापक रूप से बंद रहा. वहीं जांलधर के सारे मार्केट बंद रहे. इसके साथ ही जालंधर-दिल्ली हाईवे को भी 10 मिनट के लिए बंद कर दिया गया था. शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन किया गया था. यहां तक की बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सरकारी स्कूल-कॉलेजों को बंद कर दिया गया था.

बाइबल लेकर प्रदर्शन

ईसाई समुदाय से जुड़े प्रदर्शनकारियों के हाथों में बाइबल दिखाई दे रहा था. ये समुदाय के लोग मणिपुर हिंसा के विरोध में काफी वक्त से शांतिमय तरीके से प्रदर्शन करते दिख रहे थे. बंदी के हिसाब से जालंधर सबसे संवेदनशील रहा. जिसको लेकर मुख्य चौक-चोराहों पर बैरिकेडिंग का खास खयाल रखा गया था. हर जगह पुलिस की तैनाती की गई थी.