Punjab Covid Case: 24 घंटे में कोविड के 236 नए मामले आए सामने

Punjab Covid Case: पंजाब में 24 घंटे के अंदर कोविड के 236 नए मामले सामने आए हैं। हालांकि राज्य में 136 कोविड मरीजों को अस्पताल से ठीक होने का बाद डिस्चार्ज भी कर दिया गया है। पंजाब में कोरोना के कुल मामले की आँकड़ा 1198 पहुंच चुका है। कराेना की चपेट में आकर 25 लोगों […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab Covid Case: पंजाब में 24 घंटे के अंदर कोविड के 236 नए मामले सामने आए हैं। हालांकि राज्य में 136 कोविड मरीजों को अस्पताल से ठीक होने का बाद डिस्चार्ज भी कर दिया गया है। पंजाब में कोरोना के कुल मामले की आँकड़ा 1198 पहुंच चुका है। कराेना की चपेट में आकर 25 लोगों की हालत ज्यादा खराब है। इनको लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है।

लुधियाना और मोहाली में मिल रहे ज्यादा कोविड पॉजिटिव

पंजाब के मोहाली में सबसे ज्यादा कोविड मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि मोहाली कोरोना का हॉट स्पॉट बन जाएगा। मोहाली में अब तक 491 लोगों की कोरोना जांच हुई, जिसमें 50 लोगों की जांच कोविड पॉजिटिव आए है। वही लुधियाना में 681 सैंपलों की जांच की गई जिसमें 30 लोगों का रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।

इन शहरों में कोविड के मामले

जालंधर में अब तक कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों का आंकड़ा काफी कम देखने को मिला है। बता दें कि जालंधर में 395 लोगों की जांच हुई। जिसमें मात्र 7 लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं। पटियाला में 146 सैंपलों की जांच पर 23 कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। अमृतसर में 580 लोगों की कोरोना जांच की गई, जिसमें 16 लोग कोरोना के चपेट में आए।

पंजाब के तीन जिलों में कोरोना से राहत

पंजाब के तीन जिलों में कोरोना का एक भी मरीज नहीं मिला है। इन तीनों जिलों में फिरोजपुर, मानसा और मालेरकोटला शामिल हैं। बता दें कि मानसा से 9 सैंपल कोरोना टेस्टिंग के लिए लिए गए थे, जिसमें एक भी पॉजिटिव रिपोर्ट नहीं आयी हैं। वही फिरोजपुर से 138 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, ये भी सभी निगेटिव हैं।

Tags :