Punjab Crime News: पत्नी, बेटी और साले पर की फायरिंग, मैच को लेकर हुआ बड़ा विवाद, पुलिस पर भी बरसाई गोलियां

Punjab Crime News: यह मामला पंजाब के लुधियाना से सामने आया है। जहां पर आईपीएल मैच और सीरियल देखने को लेकर पहले विवाद हुआ फिर नशे में धुत पूर्व सैनिक ने अपनी पत्नी, बेटी और साले पर फायरिंग कर दी। यह घटना बद्दोवाल गांव की है। पूर्व सैनिक ने अपनी पत्नी बेटी और साले पर […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab Crime News: यह मामला पंजाब के लुधियाना से सामने आया है। जहां पर आईपीएल मैच और सीरियल देखने को लेकर पहले विवाद हुआ फिर नशे में धुत पूर्व सैनिक ने अपनी पत्नी, बेटी और साले पर फायरिंग कर दी। यह घटना बद्दोवाल गांव की है। पूर्व सैनिक ने अपनी पत्नी बेटी और साले पर 12 बोर की बंदूक से फायरिंग की। जब लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो वहां पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी। जिसके चलते इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस पर भी आरोपी ने लगातार फायरिंग की। आरोपी नशे की हालत था जिसके चलते उसका निशाना ठीक नहीं बैठ पा रहा था। इतना ही नहीं आरोपी ने रसोई गैस का सिलेंडर हाथ में लेकर उसे गोली से ब्लास्ट करने की कोशिश की। पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद पूर्व सैनिक को काबू किया। इसके साथ ही आरोपी ने अपने साले की कार के चारों टायर पर गोलियां मारकर उनकी हवा निकाल दी।

आरोपी को लिया गया रिमांड पर

इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह का कहना है कि पूर्व सैनिक गुरतेज सिंह के खिलाफ हत्या के प्रयास, सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने समेत आर्म्स एक्ट और विभिन्न धाराओँ के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दोपहर के बाद उसे लुधियाना की जिला अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया।पुलिस ने बताया है कि आरोपी की पत्नी और बेटी जांच के दौरान पुलिस को बद्दोवाल गांव में लेकर गए थे। जब वहां पर पुलिस पहुंची तो आरोपी के हाथ में गन और दूसरे में रसोई गैस से भरा सिलिंडर था।

चूका आरोपी का निशाना

इसके साथी ही गुरतेज ने चिल्लाते हुए कहा कि वो गोली से सिलेंडर को ब्लास्ट करके पत्नी गुरप्रीत कौर, बेटी गुररहमत कौर और साले तलविंदर सिंह को मार देगा।पुलिस का कहना है कि पूर्व सैनिक काफी नशे में था जिसके चलते उसका निशाना कई बार चूक गया।

आईपीएल मैच देखने को लेकर हुआ झगड़ा

आरोपी की पत्नी का कहना है कि पूर्व सैनिक रोजाना शराब के नशे में मारपीट करता था और फायरिंग करता था। इसीलिए उसने मायके से अपने भाई को बुला लिया। आईपीएल के फाइनल मैच के दौरान ये झगड़ा हुआ था। गुरतेज मैच देखना चाहता था और गुरप्रीत कोई अपना कार्यक्रम देखने की जिद कर रही थी। गुरतेज ने गुरप्रीत को पीटा तो उसने अपने मायके फोन कर दिया।जब बुधवार की शाम तलविंदर अपनी बहन और भांजी को साथ ले जाने आया तो गुरतेज ने गुस्से में आकर फायरिंग शुरु कर दी।

Tags :