Punjab Crime: शादी के 2 महीने बाद पत्नी ने पति से परेशान होकर की आत्महत्या, पति ने मांगे थे 25,000 डॉलर

Punjab Crime News : लुधियाना में पत्नी ने अपने पति से परेशान होकर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।दोनों की शादी 2 महीने पहले ही हुई थी। महिला की पहचान पायल सुखप्रीत कौर उम्र 28 के रूप में की गई है। परिजनों का कहना है कि अमेरिका में रहने वाले उसके पति ने […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab Crime News : लुधियाना में पत्नी ने अपने पति से परेशान होकर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।दोनों की शादी 2 महीने पहले ही हुई थी। महिला की पहचान पायल सुखप्रीत कौर उम्र 28 के रूप में की गई है। परिजनों का कहना है कि अमेरिका में रहने वाले उसके पति ने शादी के कुछ दिनों बाद ही उसे परेशान करना शुरू कर दिया था।शादी के कुछ दिनों बाद पति ने पत्नी से 25,000 डॉलर की डिमांड भी की थी। पत्नी पायल सुखप्रीत कौर ने कई कोशिशों के बाद पति को 5000 डॉलर दिए थे।जानकारियों के मुताबिक बताया जा रहा है कि वह लुधियाना के हैबोवाल में पीजी में रहती थी।

पति से परेशान होकर उठाया कदम

बताया जा रहा है कि पायल से अपने पति से परेशान होकर यह कदम उठाया। जब पति उसे अधिक परेशान करने लगा, तो पत्नी पायल ने अपने गले में फांसी का फंदा लगा लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर किसी पास के अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि पुलिस को इस घटना के दौरान वहां से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

फरवरी में हुई थी दोनों की शादी

मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया और सुखप्रीत के भाई गुरप्रीत के बयानों पर उसके पति मंदीप सिंह पर दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है। मृतक के भाई ने बताया है कि उसकी बहन की शादी फरवरी 2023 में चंडीगढ़ के रहने वाले मंदीप सिंह से की गई थी। मंदीप सिंह अमेरिका में रहता है और उसकी बहन लुधियाना में रहकर अपना आर.एन.(रजिस्टर्ड नर्स) का कोर्स कर रही थी। बताया जा रहा है कि बुधवार की रात भी मंदीप सिंह का सुखप्रीत को फोन आया था। उसके कुछ देर बाद ही सुखप्रीत ने पीजी में फंदा लगाकर आत्महत्या की थी।पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।