PUNJAB : आसमान से गिरी मौत की बिजली, हेडफोन लगाये युवक की गयी जान

PUNJAB : आज मोबाइल हम सभी के जीवन का अहम् बन चूका हैं। मोबाइल के बिना तो हम अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते। मोबाइल में गेम खेलना और कानो में हेडफोन लगा कर बात करना या संगीत सुनना हम सभी को पसंद हैं। हालांकि मोबाइल का ज्यादा उपयोग करना भी हानिकारक हैं।और […]

Date Updated
फॉलो करें:

PUNJAB : आज मोबाइल हम सभी के जीवन का अहम् बन चूका हैं। मोबाइल के बिना तो हम अपने जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते। मोबाइल में गेम खेलना और कानो में हेडफोन लगा कर बात करना या संगीत सुनना हम सभी को पसंद हैं। हालांकि मोबाइल का ज्यादा उपयोग करना भी हानिकारक हैं।और कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाये घटित हो जाती हैं। जिनको सुनकर हम आश्चर्य में पड़ जाते हैं। या उस बात पर यकीन करना न के बराबर लगता हैं।
हेडफोन बना जानलेवा

बीती शाम एक ऐसी घटना घटित हुई जिसे सुनकर सभी को आश्चर्य हो रहा हैं। पंजाब के फिरोजपुर जिले के तलवंडी जल्लेखां गांव में युवक ने अपने कानो में हेडफोन लगाया हुआ था और वो खेत मे अपना काम कर रहा था। बीती शाम वहां का मौसम भी ख़राब था। जिसकी वजह से बारिश हो रही थी। अचानक वहां पर आकाशीय बिजली गिरी जिस कारण उस युवक की मौत हो गयी। बाकी तीन जो उसके साथ काम कर रहे थे। वो गंभीर रूप से जख़्मी हो गए।

Tags :