PUNJAB: गुरदासपुर में गुटका साहिब की बेअदबी, ग्रामीणों ने आरोपी को किया पुलिस के हवाले

PUNJAB: गुरदासपुर के गांव में लोग एक शख्स पर भड़क उठे।उसे पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल मामला यह था कि शाहपुर कलां में गुटका को उठाकर एक शख्स ने बाहर फेंक दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया और पुलिस को इस बारे में सभी जानकारियां दी।जिसे मौके पर […]

Date Updated
फॉलो करें:

PUNJAB: गुरदासपुर के गांव में लोग एक शख्स पर भड़क उठे।उसे पुलिस के हवाले कर दिया। दरअसल मामला यह था कि शाहपुर कलां में गुटका को उठाकर एक शख्स ने बाहर फेंक दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया और पुलिस को इस बारे में सभी जानकारियां दी।जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही लोगों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कई धाराएं लगा दी। घटना की जानकारी मिलने पर कलानौर थाने पहुंचे सिख और किसान नेताओं ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

गुरुद्वारा साहिब प्रबंधक कमेटी से की अपील

घटना की जानकारी मिलने पर कलानौर थाने पहुंचे किसान नेता चंद्रपाल सिंह ने कहा है कि शाहपुर कलां गांव में हुई बेअदबी की घटना से सभी लोगों का दिल बहुत आहत हुआ है।जिसके चलते उन्होंने पुलिस प्रशासन से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।इसके साथ ही गुरुद्वारा साहिब की प्रबंधक कमेटी को भी खास ध्यान देने की अपील की है।

गुरुद्वारा में रखी जायेगी चौकसी

जानकारों के मुताबिक बताया जा रहा है कि गुरुद्वारा साहिब में नियमित रूप से चौकसी रखी जायेगी।ताकि ऐसी घटना दोबारा सामने न आ सके। जिन लोगों ने गुटका साहिब या श्री गुरु ग्रंथ साहिब को सजाया है उनका अपमान न किया जाएं। गुरुद्वारा में नियमित रूप से चौकसी बढ़ा दी गई है।जिससे भविष्य में ऐसी कोई घटना न हो।

Tags :