Punjab News: पंजाब के रोपड़ में सिलेंडर फटने से 2 की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल

Punjab News: पंजाब के रोपड़ में आज सुबह एक दुकान में सिलेंडर फटने से दुकान में भीषण आग लग गई. इस भीषण दुर्घटना में 1 की मौत हो गई और 3 गंभीर रूप से घायल हो गए. आग लगने की सूचना पाकर दुकान मालिक जतिन गौतम ( पुत्र) कमल चंद गौतम निवासी बड़ा गांव, थाना […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब के रोपड़ में आज सुबह एक दुकान में सिलेंडर फटने से दुकान में भीषण आग लग गई. इस भीषण दुर्घटना में 1 की मौत हो गई और 3 गंभीर रूप से घायल हो गए.

आग लगने की सूचना पाकर दुकान मालिक जतिन गौतम ( पुत्र) कमल चंद गौतम निवासी बड़ा गांव, थाना कीरतपुर साहिब मौके पर पहुंचे. लेकिन जैसे ही वो दुकान का शटर ऊपर उठाया सिलेंडर ब्लास्ट हो गया और मौके पर उनकी मौत हो गई. वहीं उनकी मदद कर रहे उनके सहयोगी भी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई है.

आपको बता दें कि यह आग इतनी भीषण रूप ले लिया था कि बुझने का नाम नहीं ले रहा था. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू की. हालांकि अभी आग लगने की वजह पता नहीं चल पाई है.

कीरतपुर साहिब पुलिस स्टेशन प्रमुख गुरप्रीत सिंह ने बताया कि रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा होने के बाद संबंधित टीमें दुर्घटना की वजह पता लगाएंगी. वहीं इस हादसे में डॉ. आनंद घई ने 2 की मौत होने की पुष्टि की है और  तीसरे व्यक्ति की हालत ठीक है.