Punjab News: 755 ग्राम चिट्टा, पिस्टल व 2 लाख के ड्रग्स के साथ 4 अपराधी पुलिस के कब्जे में

Punjab News: पंजाब के मालेरकोटला पुलिस ने चार अपराधियों को हिरासत में ले लिया है. जिनके पास से एक पिस्टल, 2 लाख रुपए ड्रग मनी, 755 ग्राम चिट्टा बरामद किये गए हैं. वहीं एक आरोपी ने तो अपने नशे के कारोबार के पैसे से बड़ी कोठी भी बना ली है, जो पुलिस के नजर में […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब के मालेरकोटला पुलिस ने चार अपराधियों को हिरासत में ले लिया है. जिनके पास से एक पिस्टल, 2 लाख रुपए ड्रग मनी, 755 ग्राम चिट्टा बरामद किये गए हैं. वहीं एक आरोपी ने तो अपने नशे के कारोबार के पैसे से बड़ी कोठी भी बना ली है, जो पुलिस के नजर में आ चुका है. जिसे जल्द सील किया जाएगा. प्रशासन ने बताया कि अब तक इस तरह के 36 मामले सामने आए हैं.

अपराधी की सूची

हिरासत में लिए गए आरोपियों के पास से 940 ग्राम चिट्टा, 1 किलो 100 ग्राम सुल्फा, 6722 नशीली गोलियां, 131 किलो भुक्की, 131 किलो भुक्की, 15 ग्राम नशीला पाऊडर,50 ग्राम गांजा और 2 लाख 88 हजार की ड्रग मनी बरामद की जा चुकी है. एसएसपी गुरशरणदीप सिंह ग्रेवाल ने कहा कि पुलिस को इस बात की जानकारी मिली थी कि सैंपी सिंह, बलजीत सिंह निवासी, रवि सिंह,संगाली चिट्टा बेचने का काम किया करते हैं.

बाहर से माल सप्लाई

जानकारी मिली कि ये आरोपी कहीं बाहर से चिट्टा लाकर नजदीक के क्षेत्रों में बेचते हैं. पुलिस ने बीते 24 अगस्त को अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज करके उन्हें हिरासत में लिया था. जिसके बाद 25 अगस्त को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया गया था. रिमांड पर लेने के बाद आरोपियों से पूछताछ करके कार्रवाई करते हुए असला एक्ट की धारा लगा दी गई है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!