Punjab News: नाबालिग से रेप, PG में रखकर शादी का झांसा, लड़की को घर छोड़ा फिर जो हुआ पढ़ें पूरी खबर

Punjab News: पंजाब के पटियाला स्थित मोहाली में साथ में पढ़ाई करने के बाद युवक युवती दोनों एक दूसरे के करीब हो गए. युवक शादी का झांसा देकर उसको हजार सपने दिखाने लगा. 16 साल की युवती को युवक ने अपने साथ चलने की बात कही तो वह तैयार हो गई. वहीं 3 महीनें साथ […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब के पटियाला स्थित मोहाली में साथ में पढ़ाई करने के बाद युवक युवती दोनों एक दूसरे के करीब हो गए. युवक शादी का झांसा देकर उसको हजार सपने दिखाने लगा. 16 साल की युवती को युवक ने अपने साथ चलने की बात कही तो वह तैयार हो गई. वहीं 3 महीनें साथ रहने के दौरान कई बार दोनों के बीच शारीरिक संबंध हुए. शादी का झांसा देकर लड़का पीजी में लड़की के साथ बार-बार रेप करता रहा.

परिवार की जानकारी के बाद युवक फरार

इस पूरी घटना के बारे जब परिवार को जानकारी हो गई तो युवक ने युवती से दूरी बना ली, इतना ही नहीं लड़की को उसके घर छोड़ आया और खुद फरार हो गया. वहीं लड़की के परिवार वालों ने जब युवक के घर वालों से बात की तो उन्होंने शादी से मना कर दिया. जिसके बाद लड़की के परिवार वालों ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया. जिसके बाद इस पूरे मामले में शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है.

मोहाली के पीजी में थे दोनों

पुलिस के मुताबिक लड़की की आयु 16 से 17 वर्ष के बीच है. वहीं लड़का अभी पढ़ाई कर रहा है. 2023 के फरवरी महीने की बात है लड़का लड़की को शादी और प्यार का बात बोलता रहा. जिसके बाद लड़की उसके झांसे में आकर बाइक पर बैठ कर मोहाली चली गई. मोहाली के पीजी में दोनों 3 महीनें तक साथ रहे. जहां अपराधी युवक पढ़ाई करता था. पीजी में रहते हुए लड़की के साथ लगातार शोषण होता रहा. युवती के बार- बार मना करने पर भी युवक शादी करने की बात बोल कर शारीरिक संबंध बनाता रहा.

पुलिस का बयान

पुलिस ने बताया कि दोनों अभी नाबालिक है. युवक जब तक सामने नहीं आता तब तक कुछ भी कहना मुश्किल होगा. वहीं लड़का अभी पढ़ाई कर रहा है, हिरासत में आने के बाद ही मामला साफ तौर पर खुल पाएगा. फिलहाल युवक और उसके परिवार वालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

Tags :