Punjab News: पंजाब में फिल्म ‘शोले’ जैसा सीन, धर्मेंद्र की तरह टंकी पर चढ़कर शादी की जिद पर अड़ा शख्स

Punjab News: रविवार को पंजाब के कपूरथला जिले से बेहद दिलचस्प घटना सामने आई है. इस घटना में बॉलीवुड स्टार धर्मेंद्र की फिल्म शोले का नजारा देखने को मिला है. कपूरथला के बकरखाना चौक के पास स्थित पानी टंकी पर शोले के वीरू की तरह एक युवक चढ़ गया और अपने पड़ोस में रहने वाली […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: रविवार को पंजाब के कपूरथला जिले से बेहद दिलचस्प घटना सामने आई है. इस घटना में बॉलीवुड स्टार धर्मेंद्र की फिल्म शोले का नजारा देखने को मिला है. कपूरथला के बकरखाना चौक के पास स्थित पानी टंकी पर शोले के वीरू की तरह एक युवक चढ़ गया और अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की से शादी करने की मांग करने लगा. युवक पानी टंकी पर चढ़कर कहते हुए नजर आ रहा है कि, अगर उस लड़की से मेरी शादी नहीं करवाई गई तो वो ऊपर ले कुद जाएगा. हालांकि जैसे ही इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को मिली वो टीम के साथ मौके पर पहुंच गए.

मनपसंद लड़की से शादी करने के जिद में पानी टंकी पर चढ़ा युवक-

पंजाब के कपूरथला में रविवार को हुए एक घटना ने सभी को फिल्म शोले की याद दिला दी है. यहां पर एक युवक गुरपिंदर सिंह ने ने शोले फिल्म के वीरू के अंदाज में पानी टंकी पर चढ़ गया. जिसके बाद आसपास के लोग जमा हो गए. पानी टंकी पर चढ़कर गुरपिंदर सिंह चिल्लाते हुए कहता है कि वो अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की से शादी करना चाहते हैं और अगर उसकी शादी उस लड़की से नहीं हुई तो वो टंकी से छलांग लगाकर सुसाइड कर लेगा. वहीं युवक को जिद पर अड़ा देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस दल घटनास्थल पर पहुंची और लगभग आधे घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस युवक को समझा बुझाकर टंकी से नीचे उतारने में कामयाब हुई. वहीं पानी टंकी से नीचे उतरने के बाद युवक को पंजाब पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-

आपको बता दें कि आरोपी ने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस युवक की तुलना शोले फिल्म के वीरु से कर रहे हैं. हालांकि गुरपिंदर सिंह जिस लड़की से शादी करने की जिद कर रहे थे वो अभी नाबालिग है. इस मामले में कपूरथला थाना सिटी के एएसओ अमनदीप नाहर ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!