Punjab News: भाजपा में नई जिम्मेदारी मिलने के बाद तरुण चुघ ने दिया पहला बयान, कहा- हम सब का टारगेट लोक सभा चुनाव….

Punjab News: जेपी नड्डा ने भाजपा में राष्ट्रीय महा मंत्री तरुण चुघ को एक नई जिम्मेदारी दी है.हालांकि इससे पहले भी तरुण चुघ पार्टी में कई बड़ी जिम्मेदारी को निभा चुके हैं. वहीं भाजपा में नई जिम्मेदारी मिलने के बाद उन्होंने अपना पहला बयान दिया है. Punjab News: भाजपा 2024 की लोकसभा चुनाव की तैयारियों […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: जेपी नड्डा ने भाजपा में राष्ट्रीय महा मंत्री तरुण चुघ को एक नई जिम्मेदारी दी है.हालांकि इससे पहले भी तरुण चुघ पार्टी में कई बड़ी जिम्मेदारी को निभा चुके हैं. वहीं भाजपा में नई जिम्मेदारी मिलने के बाद उन्होंने अपना पहला बयान दिया है.

Punjab News: भाजपा 2024 की लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जोरो शोरो से जुटी हुई है. इस रणनीति के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी टीम का चुनाव भी कर लिया है और इसकी घोषणा भी कर दी है.  जेपी नड्डा की टीम में 38 नेताओं को शामिल किया गया है जिसमें दो पंजाब के नेता भी शामिल है. पंजाब से जेपी नड्डा के टीम में  तरुण चुघ को बड़ी जिम्मेदारी मिली है. वहीं  इस नई जिम्मेदारी मिलने के बाद अब उनकी प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है.

जो जिम्मेदारी मिली है उसे पूरा करने में पूरी मेहनत करेंगे’- तरुण चुघ

तरुण चुघ को बीजेपी के राष्ट्रीय जेपी नड्डा की टीम में राष्ट्रीय महामंत्री की जिम्मेदारी मिली है. इस नई जिम्मेदारी को मिलने के बाद तरुण चुघ ने अपना बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पार्टी में जो उन्होंने जिम्मेदारी दी है उसे वो मेहनत से पूरी करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि, 2024 का लोक सभा चुनाव जीतना हम सब का लक्ष्य है. वहीं तरुण चुघ ने ट्वीट कर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के टीम में शामिल सभी केंद्रीय पदाधिकारियों को बधाई दी है.

आपको बता दें कि तरुण चुघ  ने केंद्रीय विधानसभा हलके से दो बार चुनाव लड़े थे लेकिन दोनों बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा. यहां तक कि 2012 में तो वो अपने घर का बूथ तक हार गए थे लेकिन फिर भी वह राष्ट्रीय राजनीति में लगातार आगे बढ़ते रहे. एक वार्ड अध्यक्ष से लेकर राष्ट्रीय महामंत्री पद तक पहुंचने में तरुण चुघ के लिए काफी चुनौतीपूर्ण रही है.