Punjab News: भगवंत मान का आज राजस्थान दौरा, सीएम अरविंद केजरीवाल भी मौजूद

Punjab News: पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान आज यानि 31 अगस्त को राजस्थान के दौरे पर रहने वाले हैं. वहीं उनके साथ आप संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी चुनावी बिगुल में साथ दिखाई देंगे. चुनावी घोषणापत्र बताया जा रहा है कि सीएम अरविंद केजरीवाल पार्टी का चुनावी घोषणापत्र जारी करेंगे. यदि राजस्थान के […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान आज यानि 31 अगस्त को राजस्थान के दौरे पर रहने वाले हैं. वहीं उनके साथ आप संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी चुनावी बिगुल में साथ दिखाई देंगे.

चुनावी घोषणापत्र

बताया जा रहा है कि सीएम अरविंद केजरीवाल पार्टी का चुनावी घोषणापत्र जारी करेंगे. यदि राजस्थान के लिए आम आदमी पार्टी के सोशल मीडिया अभियान की बात करें तो राजस्थान के मतदाताओं के लिए केजरीवाल की गारंटी अभियान दिल्ली मॉडल के हिसाब से ही कार्य करेगी. जिसमें मोहल्ला क्लीनिक, बिजली के साथ स्कूल की शिक्षा को राजस्थान में लागू किया जाएगा. चुनावी जनसभा को सीएम केजरीवाल व भगवंत मान संबोधित करने वाले हैं. कई मुद्दों पर चर्चा करते हुए राजस्थान में गारंटी मॉडल की बात करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

आपको बता दे कि बीते दिन पीएम मोदी ने जहां स्कूली बच्चों के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाया है. उन्होंने बच्चों से राखी बंधवाई. है. वहीं दूसरे तरफ आप संयोजक अरविंद केजरीवाल व भगवंत मान चुनावी दौरा करने की तैयारी में हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!