Punjab News: सतलुज के किनारे से  BSF जवानों ने की 30 किलो मादक पदार्थ बरामद, 2 ड्रग पाक स्मगलर भी गिरफ्तार

Punjab News: भारत-पाक बॉर्डर से लगातार ड्रग स्मगलर का मामला सामने आ रहा है. आए दिन इस मामले से जुड़ी खबर देखने को मिलती है. इस बीच भारत-पाक बॉर्डर से एक और ड्रग स्मगलर का मामला सामने आया है. दरअसल, पंजाब के फिरोजपुर इलाके में भारत-पाक बॉर्डर पर एक खुफिया नेतृत्व वाले ऑपरेशन में, सीमा […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: भारत-पाक बॉर्डर से लगातार ड्रग स्मगलर का मामला सामने आ रहा है. आए दिन इस मामले से जुड़ी खबर देखने को मिलती है. इस बीच भारत-पाक बॉर्डर से एक और ड्रग स्मगलर का मामला सामने आया है. दरअसल, पंजाब के फिरोजपुर इलाके में भारत-पाक बॉर्डर पर एक खुफिया नेतृत्व वाले ऑपरेशन में, सीमा सुरक्षा बल और पंजाब पुलिस ने एक संयुक्त अभियान में हेरोइन के 26 पैकेट के साथ दो पाकिस्तानी तस्करों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पाकिस्तानी ड्रग तस्करों और  BSF जवानों के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसके बाद एक स्मग्लर को फायरिंग के दौरान गोली लगी है. दोनों तस्करों से जवानों ने 2 मोबाइल फोन भी बरामद किए है.

पंजाब डी.जी.पी. ने ट्वीट कर दी जानकारी-

इस मामले की जानकारी पंजाब डी.जी.पी. ने ट्वीट कर दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- ”सीमा पार मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले नेटवर्क के खिलाफ एक खुफिया नेतृत्व वाले ऑपरेशन में, सीमा सुरक्षा बल और पंजाब पुलिस ने एक संयुक्त अभियान में हेरोइन के 26 पैकेट (29.26 किलोग्राम) जब्त किए हैं और 2 पाक नागरिकों को गिरफ्तार किया है. सुरक्षाबलों के साथ गोलीबारी में 1 पाक नागरिक घायल 1/2″

रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना करीब पौने 3 बजे की है. पाकिस्तानी तस्कर भारतीय तस्करों को  मादक पदार्थ की बड़ी खेप पहुंचाने के लिए देर रात बॉर्डर पर आए थी. हालांकि मौके पर सीमा सुरक्षा बल और पंजाब पुलिस ने पाक तस्करों को धर दबोचा.

BSF और पंजाब पुलिस के अनुसार एक नीले रंग के ड्रम में हेरोइन के 26 पैकेट मिले हैं जिसका वजन लगभग 29.26 किलोग्राम है. वहीं फायरिंग के दौरान घायल पाक स्मगलर को सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया और इलाके में सर्च अभियान जारी है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!