Punjab News: बीएसएफ ने सीमावर्ती क्षेत्र से बरामद किया पाकिस्तानी ड्रोन

Punjab News: पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों ने भारत-पाक सीमावर्ती क्षेत्र में पाकिस्तान की घुसपैठ को विफल करते हुए एक ड्रोन को कब्जे में लिया है. पुलिस ने मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है. बीएसएफ और पंजाब पुलिस ने मिलकर कई […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों ने भारत-पाक सीमावर्ती क्षेत्र में पाकिस्तान की घुसपैठ को विफल करते हुए एक ड्रोन को कब्जे में लिया है. पुलिस ने मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है. बीएसएफ और पंजाब पुलिस ने मिलकर कई घंटे तक सर्च आपरेशन भी चलाया.

सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों के मुताबिक यह ड्रोन पंजाब के तरनतारन के सीमावर्ती गांव मस्तगढ़ से बरामद किया गया है. सतर्कता के लिए बीएसएफ और पंजाब पुलिस की तरफ से तरनतारन के सरहदी गांवों में सर्च ऑपरेशन चलाया गया था. इसी दौरान मस्तगढ़ के खेतों में ड्रोन गिरा मिला. उसके बाद ड्रोन को जब्त करके फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है. यह एक डीजेआई मेट्रिस ड्रोन था, जिसे पाकिस्तानी तस्कर हेरोइन व हथियारों तस्करी में प्रयोग करते हैं.

Tags :