Punjab News: बीएसएफ ने 3.1 किलो हेरोइन के साथ पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया

Punjab News: पाकिस्तान अपनी नपाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वो आए दिन सिमा पर कुछ न कुछ हरकत करता ही रहता है। भारत-पाक सरहद पर एक बार फिर पाकिस्तान तस्करों के ड्रोन ने घुसपैठ करने की कोशिश की। बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) के तैनात जवानों ने इस ड्रोन को गिराने में सफलता […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पाकिस्तान अपनी नपाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वो आए दिन सिमा पर कुछ न कुछ हरकत करता ही रहता है। भारत-पाक सरहद पर एक बार फिर पाकिस्तान तस्करों के ड्रोन ने घुसपैठ करने की कोशिश की। बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) के तैनात जवानों ने इस ड्रोन को गिराने में सफलता हासिल की है। जवानों ने सर्च के बाद ड्रोन को कब्जे में ले लिया है। वहीं, इस ड्रोन के साथ हेरोइन की खेप भी बंधी हुई थी, जिसकी इंटरनेशनल वैल्यू 21 करोड़ रुपए के करीब बताई जा रही है।

अमृतसर से BSF के DIG संजय गौड़ ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, हमें पिछले 2-3 दिनों से इनपुट मिल रहे थे कि पाकिस्तान से तस्कर, ड्रोन के जरिए हेरोइन की तस्करी करने की कोशिश करेंगे। हमारे सैनिकों ने उस पर कार्रवाई करते हुए कल रात एक ड्रोन और 3.1 किलोग्राम हेरोइन जब्त की है।

बता दें कि इस महीने में अब तक 3 जून को जवानों ने गांव राय से 5.5 किलो हेरोइन की खेप जब्त की थी। इसे भी ड्रोन से ही फेंका गया था। इसके पहले 2 जून को जवानों ने फाजिल्का के गांव चखेवा से 2.5 किलो हेरोइन की खेप जब्त की थी।

Tags :