Punjab News: अमीर बनने की चाहत में दो युवकों ने दी महिला की बलि, कुछ दिनों बाद जिंदा मिली

Punjab News: एक तांत्रिक के पास दो युवक जाते थे जो कि बहुत जल्द अमीर बनना चाहते थे। तांत्रिक के कहने पर उन्होंने एक महिला की बलि दे दी। Punjab News: यह मामला पंजाब के फतेहगढ़ का है जहां पर कई कोशिशों के बाद पुलिस ने इस गुत्थी को सुलझा लिया है और दो आरोपियों […]

Date Updated
फॉलो करें:
Punjab News: एक तांत्रिक के पास दो युवक जाते थे जो कि बहुत जल्द अमीर बनना चाहते थे। तांत्रिक के कहने पर उन्होंने एक महिला की बलि दे दी।

Punjab News: यह मामला पंजाब के फतेहगढ़ का है जहां पर कई कोशिशों के बाद पुलिस ने इस गुत्थी को सुलझा लिया है और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।पुलिस की जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने अमीर बनने के चलते नहर के पास महिला की बलि देने का प्रयास किया।उन्होंने महिला पर हमला किया और उसे मरा समझ कर फेंक दिया था।

महिला पर किया हमला

पुलिस को सूचना मिली कि एक अधेड़ उम्र की महिला को अज्ञात लोगों ने जान से मारने की नीयत से उस पर हमला किया है। सीआईए सरहिंद की टीम संयुक्त रूप से जांच कर कुछ घंटों के अंदर कुलदीप सिंह और जसवीर सिंह उर्फ जस्सी निवासी गांव फिरोजपुर थाना अमलोह इलाके से गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही आरोपियों के खिलाफ फतेहगढ़ साहिबा थाना में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

आरोपियों ने की बलवीर कौर के बेटे से दोस्ती

आईजी भुल्लर ने बताया है कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी गांव-गांव जाकर साइकिल शो दिखाने का काम करते थे।इन्होंने करीब 18 महीने पहले महिला बलवीर कौर के गांव फरोर में जाकर साइकिल शो किया था। जहां पर बलवीर कौर के बेटे और उन दोनों की दोस्ती हो गई।इसी बहाने से वह दोनों आरोपी महिला बलवीर कौर के घर आने-जाने लगे। कुछ दिनों के बाद आरोपी कुलदीप सिंह और जसवीर सिंह बलवीर कौर को किसी तांत्रिक के पास लेकर गए थे।दोपहर के बाद करीब तीन बजे कुलदीप सिंह और जसवीर सिंह ने बलवीर कौर को नहर की पटरी पर ले जाकर उसके सिर पर लोहे की दातर से कई वार किए और उसे मरा समझकर वहां से फरार हो गए।

दी तांत्रिक के कहने पर बलि

पुलिस का कहना है कि कुलदीप सिंह और जसवीर सिंह उर्फ जस्सी एक तांत्रिक के पास आते-जाते थे, जो उनको कहता था कि यदि वह किसी महिली की बलि देंगे तो वह बहुत जल्द अमीर बन सकते हैं।उन्हें मजदूरी करने की कोई जरुरत नहीं पड़ेगी।साथ ही कई फैक्ट्रियां बन जाएंगी।अब पुलिस तांत्रिक की तलाश कर रही है।
Tags :