Punjab News: लुधियाना हाईवे पर चलती कार अचानक से आग की चपेट में, बड़ा हादसा टला

Punjab News: पंजाब के लुधियाना हाईवे पर बीती शाम एक चलती कार में अचानक से आग लग गई. कार में एक युवक एंव बुजुर्ग महिला बैठी थी. कार में आग लगते ही हाईवे पर तुरंत धुआं फैल गया. गाड़ी में लगी आग को देखने के बाद सड़क मार्ग पर चल रहे वाहन मौके पर ही […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब के लुधियाना हाईवे पर बीती शाम एक चलती कार में अचानक से आग लग गई. कार में एक युवक एंव बुजुर्ग महिला बैठी थी. कार में आग लगते ही हाईवे पर तुरंत धुआं फैल गया. गाड़ी में लगी आग को देखने के बाद सड़क मार्ग पर चल रहे वाहन मौके पर ही रुक गए. जिसके बाद सड़क पर गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई और रास्ता जाम हो गया. वहीं लोगों ने मौके पर फायर ब्रिगेड को फोन कर बुलाया.

गाड़ी से आने लगी बदबू

वहीं फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंच कर कार में लगी आग पर काबू पाया. गाड़ी चला रहे युवक ने बताया कि जैसे ही वह हवेली के पास पहुंचा तो अचानक से गाड़ी गर्म हो गई, और जलने की बदबू आने लगी. जिसके बाद उसने गाड़ी को साइड कर रोकी एंव दोनों लोग गाड़ी से बाहर निकल आए. जिसके बाद कार धू-धू कर जलना शुरू कर दी.

हाईवे की लेन की बंद

हाइवे पर कार में आग लगने के बाद सड़क मार्ग पर धुंधा ही धुंधा भर गया और बहुत दूर तक धुंए की लपटें फैलने लगी. आग के कारण से कोई हादसा न हो जाए जिसको लेकर लुधियाना की तरफ हाईवे की लेन को बंद ही रखा गया. वहीं गाड़ियों की लम्बी लाइन लन गई. जिससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

पूरा मामला

पंजाब के लुधियाना हाईवे पर हवेली के पास ही चलती गाड़ी में आग लगने का मामला नजर में आया. जानकारी के मुताबिक गाड़ी हाईवे पर चल रही थी. जिसमें एक युवक एंव बुजुर्ग महिला गाड़ी में बैठी थी. वहीं गाड़ी में अचानक आग लगी, जिसके बाद तेज हवाओं की वजह से आग ने भयानक रूप धारण कर लिया. जिसका धुआं दूर दूर तक नजर आ रहा था. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल विभाग को सूचित किया. दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मेहनत के बाद आंग पर काबू पाया.

Tags :