Punjab News: सीएम भगवंत मान 12500 कच्चे अध्यापक को सौंपेंगे पक्के नियुक्ति पत्र.. 28 जुलाई को होगा कार्यक्रम

Punjab News: मुख्यमंत्री भगवंत मान के द्वारा 12500 कच्चे शिक्षकों को नियुक्ती पत्र प्रदान किया जाएगा. शिक्षा विभाग के द्वारा किेये गए आयोजन में मान कार्यक्रम के मुख्य अतिथी के रूप में मौजूद रहेंगे. अध्यापकों को खुद नियुक्ति पत्र प्रदान करेंगे. कई वर्षो से शिक्षा विभाग में कार्यरत कच्चे अध्यापकों को नियमित करने का बड़ा […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: मुख्यमंत्री भगवंत मान के द्वारा 12500 कच्चे शिक्षकों को नियुक्ती पत्र प्रदान किया जाएगा. शिक्षा विभाग के द्वारा किेये गए आयोजन में मान कार्यक्रम के मुख्य अतिथी के रूप में मौजूद रहेंगे. अध्यापकों को खुद नियुक्ति पत्र प्रदान करेंगे. कई वर्षो से शिक्षा विभाग में कार्यरत कच्चे अध्यापकों को नियमित करने का बड़ा फैसला राज्य सरकार ने बहुत पहले ही कर लिया था. नियुक्ति पत्र 28 जुलाई को बांटने का निर्णय लिया गया है.

शिक्षा मंत्री का बयान

शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस की तरफ से साफ तौर पर बीते दिन जानकारी देते हुए कहा कि पंजाब के शिक्षा विभाग में कार्यरत कच्चे मुलाजिमों को सही तरीके से पक्का करने की प्रक्रियाएं लगभग पूरी कर ली गई हैं. जिस कार्यक्रम का आयोजन 28 जुलाई को किया जाना है. जिसमें मुख्य अतिथी भगवंत मान होंगे.

28 जुलाई को बंटेगा नियुक्ति पत्र

शिक्षा विभाग की तरफ से कम पैसे में बहुत समय से काम कर रहे अध्यापकों की सेवाएं अब नियमित कर दी जाएगी. जिसमें स्पेशल इंक्लूसिव टीचर, शिक्षा प्रोवाइडर,आईई वॉलंटियर, को पक्की सेवाएं करने के लिए नियुक्ति पत्र प्रदान 28 जुलाई को कर दिया जाएगा.

Tags :