Punjab News: CM भगवंत मान का बड़ा बयान पंजाब को फिर से ‘रंगला पंजाब’ बनाऊंगा, लंदन पेरिस को लेकर कह दी बड़ी बात

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान बीते दिन जालंधर पहुंचे। उनके साथ उनकी पत्नी डॉक्टर गुरप्रीत कौर भी मौजूद रही। मान नकोदर में लाल बादशाह के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे। दोनों पति- पत्नी ने दरबार में माथा टेका और राज्य के भलाई की दुआ की। उन्होंने कहा “अभी पंजाब कुदरती संकट से लड़ […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान बीते दिन जालंधर पहुंचे। उनके साथ उनकी पत्नी डॉक्टर गुरप्रीत कौर भी मौजूद रही। मान नकोदर में लाल बादशाह के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंचे। दोनों पति- पत्नी ने दरबार में माथा टेका और राज्य के भलाई की दुआ की। उन्होंने कहा “अभी पंजाब कुदरती संकट से लड़ रहा है। वहीं उनको बाबा के दरबार में आकर माथा टेक के सुकून मिला है। पंजाब जितनी बार भी गिरा है उतनी बार ही पूरी ताकत के साथ उबर कर सामने आया है।”

लंदन, पेरिस पर चर्चा

आपको बता दें कि सीएम ने लंदन, पेरिस को लेकर बड़ी बात कह डाली। उन्होंने कहा “मैं पंजाब को लंदन, पेरिस नहीं बल्कि पंजाब को रंगला पंजाब बनाऊंगा। यदि “मैं अपने हरे पेन को आप लोगों की खुशहाली के लिए नहीं चलाऊंगा तो आप लोग मुझे डांट सकते हो। मेरा हाथ पकड़ कर डांटने के साथ मुझे समझा भी सकते हो। यदि आप लोग किसी और से कलम लेकर मुझे दे सकते हैं तो मुझसे कलम लेकर भी किसी और को भी दे सकते हैं।”

सीएम का स्वागत

निकाय मंत्री बलकार सिंह और उनके साथ स्थानीय विधायक इंद्रजीत कौर ने सीएम का भव्य स्वागत किया। उनके साथ भाजपा सांसद और सूफी गायक हंस राज हंस और गायक दलेर मेहंदी भी दरबार में मौजूद थे। यदि हंसराज हंस लाल की बात करें तो ये दरगाह के मुख्य गद्दीशीन हैं।

दरबार पीरों फकीरों की धरती

दरबार में शीश झुकाने के बाद मान स्टेज पर पहुंचे। उनका कहना है कि ये धरती पीरों फकीरों की धरती है। यहां की खास बात ये है कि यहां बेसुरा भी मधुर आवाज में गाने लगता है। जानकारी के मुताबिक जलंधर में मुरादा और रहमता के मालिक अलमस्त बापू लाल बादशाह जी का 3 दिवसीय वार्षिक मेला का आयोजन चल रहा है।

Tags :