Punjab News: सीएम मान पटवारी व कानूनगो के हड़ताल पर हुए आग बबूला, सरकार लेगी अहम निर्णय

Punjab News: पंजाब सरकार पटवारियों, कानूनगो एवं डीसी आफिस में काम कर रहे कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने की बात से सीएम भगवंत मान आग बबूला हो गए. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा है कि व्यक्तिगत मांगों पर रिश्वतखोरी के मामलों में सम्मिलित होकर कलम छोड़ हड़ताल कभी नहीं करनी चाहिए. सीएम ने किया ट्वीट […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब सरकार पटवारियों, कानूनगो एवं डीसी आफिस में काम कर रहे कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने की बात से सीएम भगवंत मान आग बबूला हो गए. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा है कि व्यक्तिगत मांगों पर रिश्वतखोरी के मामलों में सम्मिलित होकर कलम छोड़ हड़ताल कभी नहीं करनी चाहिए.

सीएम ने किया ट्वीट

सीएम ने ट्वीट कर कहा कि रिश्वतखोरी के मामले में फंसे अपने एक साथी के पक्ष में पटवारी, अपनी निजी मांगों, कानूनगो की मांगों को लेकर आने वाले समयों में डीसी ऑफिस में कार्य कर रहे कर्मचारी हड़ताल पर जाने वाले हैं. मैं कहना चाहता हूं कि उन्हें हड़ताल करनी चाहिए, लेकिन बाद में सरकार तय करेगी कि कलम कुछ हाथों में देनी है या नहीं. हमारे पास कई ऐसे शिक्षित बेरोजगार हैं, जो आपकी कलम का इस्तेमाल करने के लिए तैयार हैं. सरकार पंजाब के लोगों किसी तरह की परेशानी नहीं होने देगी.

सितंबर में हड़ताल

आपको बता दें कि पंजाब में डीसी आफिस में काम कर रहे कर्मचारियों ने अपनी मांगों के लिए 11-13 सितंबर तक हड़ताल पर रहने की बात कही है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!