Punjab News: सीएम मान का निशाना राजावडिंग, पंजाब की बसों पर राजस्थान की बॉडी होने की बात

Punjab News: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजावडिंग अब सीएम भगवंत सिंह मान के निशाने पर आ गए हैं. जालंधर में सब-इंस्पेक्टरों को नियुक्ति-पत्र बांटने के दौरान मान ने राजावडिंग के वक्त खरीदी गई बसों की फाइल पर चर्चा की, जबकि दूसरी ओर मुख्यमंत्री के लगाए आरोपों पर अमरिंदर सिंह का जवाब भी सोशल मीडिया […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजावडिंग अब सीएम भगवंत सिंह मान के निशाने पर आ गए हैं. जालंधर में सब-इंस्पेक्टरों को नियुक्ति-पत्र बांटने के दौरान मान ने राजावडिंग के वक्त खरीदी गई बसों की फाइल पर चर्चा की, जबकि दूसरी ओर मुख्यमंत्री के लगाए आरोपों पर अमरिंदर सिंह का जवाब भी सोशल मीडिया के तहत सामने आया है. जिसमें बताया गया कि वे हर टेस्ट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

सीएम का बयान

सीएम ने निशाना साधते हुए कहा कि राजावडिंग राजस्थान के चार सब-इंस्पेक्टर को रखने के लिए इजाजत लेते हैं. मैंने भी कह दिया कि तुम तो राजस्थान के बारे में कुछ बोलो ही ना. जबकि पंजाब की सारी बसों पर राजस्थान की बॉडी लगाई गई है. वहीं आने वाले समय में ये पता चल जाएगा कि दुनिया भर के लोग बसों की बॉडी लगवाने पंजाब आते हैं. परन्तु ये बसों की बॉडी लगाने के लिए राजस्थान गए हैं. वहीं डीजीपी साहिब भी साथ होते हैं, बॉय गॉड जब मैं फाइलें खोल कर देखता हूं तो, रिश्वत लेने का तरीका नजर आता है. वाह क्या तरीका खोजा है, पैसे लूटने का. परन्तु किसी को भी माफ नहीं किया जाएगा.

राजा वडिंग का जवाब आया सामने

राजा वडिंग ने सोशल मीडिया की मदद से मुख्यमंत्री मान के कटाक्ष पर जवाब देते नजर आए हैं. उन्होंने कहा कि सीएम भगवंत मान साहब खोले गए ऑनलाइन टेंडर की सहायता से बस निकायों को लगवाने की प्रक्रिया की गई है. जिस के अनुसार देश के किसी भी राज्य से पात्र कंपनी इसका हिस्सा बन सकते है. जबकि जो भी पूरी ऑनलाइन प्रक्रिया के तहत कानूनी आवश्यकताओं को पूरा करता है, उन्हें टेंडर दिया जाता है. वहीं मुझसे पहले पंजाब में पिछली सरकारें कई बार राजस्थान से बॉडी मंगवाई थी. पंजाब के अतिरिक्त विभिन्न राज्यों जैसे कि उत्तर प्रदेश की सरकार इसी कंपनी से बॉडी लाती है. लेकिन अभी डेढ़ वर्ष की सभी फाइलें आपके समक्ष है. साहब आप कभी भी चेक कर लें, हम हर तरह के टेस्ट देने के लिए हमेशा तैयार हैं.