Punjab News: मशहूर पंजाबी सिंगर सुरेंद्र शिंदा का निधन, सीएम ने ट्वीट कर जताया दुख

Punjab News: पंजाब के मशहूर लोक गायक सुरिंदर शिंदा पंजाबी सिंगर ने लुधियाना के माडल टाऊन के एक अस्पताल में आज अंतिम सांस ली. इसको लेकर लोगों में दुख का माहौल है. वहीं मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी अपना दुख व्यक्त किया है. ट्वीट कर जताया दुख सीएम ने अपने ट्वीटर हैंडल पे पोस्ट कर […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब के मशहूर लोक गायक सुरिंदर शिंदा पंजाबी सिंगर ने लुधियाना के माडल टाऊन के एक अस्पताल में आज अंतिम सांस ली. इसको लेकर लोगों में दुख का माहौल है. वहीं मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी अपना दुख व्यक्त किया है.


ट्वीट कर जताया दुख

सीएम ने अपने ट्वीटर हैंडल पे पोस्ट कर दुख जताया है. उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पे पोस्ट कर लिखा कि पंजाबी सिंगर सुरिंदर शिंदा जी के मरने की बात सुनकर काफी आहित हूं. पंजाब की एक बुलंद आवाज आज हमेशा के लिए खामोश हो गई. शिंदा जी भले इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन उनकी आवाज हमेशा गूंजती रहेगी. उनकी आत्मा को शांति प्रदान हो. उनको वाहेगुरु अपने चरणों में जगह दें.

लुधियाना में ली अंतिम सांस

पंजाब के मशहूर सुरिंदर शिंदा पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे. वहीं उनकी हालत ज्यादा बिगड़ने पर उनको लुधियाना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दरमियान उनकी मौत सुबह 7 बजकर 30 मिनट पर हो गई.

Tags :