Punjab News: मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को एआईसीसी ने बाहर किया, चन्नी की एंट्री

Punjab News: AICC (एआईसीसी) ने पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को सीडब्ल्यूसी (कांग्रेस वर्किंग कमेटी) में शामिल किया है. यदपि पूर्व पंजाब प्रधान एंव कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को बाहर कर दिया गया है. बीते दिन जारी सूची में सांसद मनीष तिवारी एंव पूर्व सांसद अंबिका सोनी को सूची में रखा गया है. वहीं […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: AICC (एआईसीसी) ने पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी को सीडब्ल्यूसी (कांग्रेस वर्किंग कमेटी) में शामिल किया है. यदपि पूर्व पंजाब प्रधान एंव कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को बाहर कर दिया गया है. बीते दिन जारी सूची में सांसद मनीष तिवारी एंव पूर्व सांसद अंबिका सोनी को सूची में रखा गया है. वहीं सिद्धू आज कल अपनी पार्टी के अलावा घर वालों के साथ अधिक वक्त बिता रहे हैं. इस वजह से पार्टी ने उनको कुछ वक्त देने के बारे में सोचा है.

सीडब्ल्यूसी सूची

वहीं सिद्धू ने बीते दिन पंचायत चुनाव को लेकर पंजाब सरकार पर निशाना साधते नजर आए. सिद्धू ने अपने पार्टी को इसके जरिए बताने की कोशिश की कि वो राजनीति में सक्रिय हैं. 2022 के फरवरी विधानसभा चुनाव के दरमियान नवजोत सिद्धू ही कांग्रेस प्रधान थे. लेकिन चुनाव में हार के बाद अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग को प्रधान बना दिया गया था. वहीं सीडब्ल्यूसी (कांग्रेस वर्किंग कमेटी) में पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के चुने जाने पर ये साफ हो गया है कि पार्टी को सिद्धू से अधिक चन्नी पर विश्वास है.

टीमों का ऐलान

सीडब्ल्यूसी (कांग्रेस वर्किंग कमेटी) की 39 नई टीम का ऐलान हो चुका है. कमेटी के तरफ से हरियाणा के नेताओं के बीच अच्छे संबंध बनाने की कोशिश की जा रही है. इसमें राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा को परमानेंट इनवाइटी के तौर पर शामिल किया गया है. वहीं कुमारी सैलजा को सदस्य, सुरजेवाला को प्रभारी महासचिव की जगह दी गई है.