Punjab News: 4 साल के बच्चे को केक खिलाने के बहाने प्लाट में ले गयी पड़ोसी की 14 वर्षीय बेटी, जान से मारने की कोशिश

Punjab News: छेहरटा के पास के इलाके राधा स्वामी डेरा गली नोनी के पास स्थित हरगोबिंद एवेन्यू छेहरटा में एक 4 साल के बच्चे को एक किशोरी केक खिलाने के बहाने अपने साथ ले गयी और उसकी जान लेने की कोशिश की। रास्ते में बाइक सवार एक शख्स ने उसे देख लिया और उस बच्चे […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: छेहरटा के पास के इलाके राधा स्वामी डेरा गली नोनी के पास स्थित हरगोबिंद एवेन्यू छेहरटा में एक 4 साल के बच्चे को एक किशोरी केक खिलाने के बहाने अपने साथ ले गयी और उसकी जान लेने की कोशिश की। रास्ते में बाइक सवार एक शख्स ने उसे देख लिया और उस बच्चे की जान बचा ली।

घटना CCTV में हुई कैद

यह पूरी घटना वहां मौजूद एक CCTV कैमरे में कैद हो गयी है। इस घटना के पीछे की वजह पता की तो सामने आया की बच्चे की माँ पड़ोसियों के बच्चों के साथ अक्सर खेलने को मना करती थी। जिसके चलते रह रंजिश हुई। फ़िलहाल परिजनों ने थाना छेहरटा पुलिस से शिकायत कर दी है और आगे की जाँच में पुलिस जुट गयी है।

पड़ोस में रहने वाली 14 वर्षीय लड़की ने की जान से मारने की कोशिश

बच्चे की माँ बलजिंदर कौर ने कहा की उसका 4 साल का बेटा है जिसका नाम जक्षदीप सिंह है। वह शाम करीब 4 बजे गली में ही खेल रहा था। इस बीच पड़ोस में ही रहने वालों की बेटी डोलसी जो 13 या 14 साल की है, वह आई और उसके बेटे को केक खिलाने के बहाने कहीं दूर मौजूद एक प्लाट में ले गयी। जहां उसने उसको जान से मारने की कोशिश की।

साथ खेलने से मना करता है बच्चे का पिता


जब नाबालिग से यह करने की वजह पूछी तो उसने बताया की वह अपने बेटे को हमेशा पड़ोसियों के बच्चों के साथ खेलने के लिए मना करती रहती है। जिसके चलते रंजिश में आकर उनके बेटे को मारने की कोशिश की। बच्चे की माँ का आरोप है पुलिस से इस बारे में शिकायत की लेकिन उन्होंने इसको लेकर कोई कार्रवाई अब तक नहीं की। पुलिस उसे बच्ची कहकर आगे की कार्रवाई नहीं कर रही है। जिसके बाद थाना छेहरटा के प्रभारी गुरविंदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Tags :