Punjab News: पंजाब के तरनतारन में बीएसएफ ने अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास से पाक ड्रोन बरामद किया

Punjab News: पाकिस्तान से लगातार ड्रोन भारत  में भेजा जा रहा है. ये सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच एक बार फिर पाकिस्तान से ड्रोन आने की खबर सामने आई है. दरअसल, आज यानी सोमवार को सीमा सुरक्षा बल, पंजाब पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त अभियान कर रहे थे. इस दौरान […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पाकिस्तान से लगातार ड्रोन भारत  में भेजा जा रहा है. ये सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच एक बार फिर पाकिस्तान से ड्रोन आने की खबर सामने आई है. दरअसल, आज यानी सोमवार को सीमा सुरक्षा बल, पंजाब पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त अभियान कर रहे थे. इस दौरान उन्हें पंजाब के एक राजोके गांव के इलाके में पाकिस्तानी ड्रोन बरामद की है.

बीएसएफ पंजाब फ्रंटियर के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सीमा पर तैनात बीएसएफ जवानों ने तरनतारन जिले के राजोके गांव के पास के इलाके में पाकिस्तान से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने वाली एक संदिग्ध उड़ने वाली वस्तु (ड्रोन) की गूंज सुनी. निर्धारित अभ्यास के अनुसार, सैनिकों ने ड्रोन को रोकने का प्रयास किया.
 
अधिकारी ने बताया कि, पंजाब पुलिस के साथ संयुक्त तलाशी अभियान चलाया गया. इलाके की तलाशी के दौरान, सैनिकों ने राजोके गांव के  खेत से एक ड्रोन बरामद किया है.
 
अधिकारियों ने कहा, “प्रारंभिक जांच के अनुसार, बरामद ड्रोन एक क्वाडकॉप्टर, मॉडल – डीजेआई मैट्रिक आरटीके- 300 है. मामले की आगे की जांच के लिए इसे प्रयोगशाला में भेज दिया गया है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!