Punjab News: आज गवर्नर से मिलेंगे पंजाब भाजपा प्रधान,  बाढ़ से प्रदेश में हुए नुकसान पर करेंगे चर्चा

 Punjab News: पंजाब भाजपा अध्यक्ष सुनील जाखड़ आ प्रदेश के गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित के साथ बैठक करेंगे. बैठक के  लिए सुबह साढ़े 9 बजे पंजाब राजभवन पहुंच गए हैं. इस दौरान वह पंजाब में आई बाढ़ से हुए नुकसान और वर्तमान स्थिति की जानकारी देंगे. भाजपा नेता सुनील जाखड़ गवर्नर पुरोहित  बैठक में हुई […]

Date Updated
फॉलो करें:

 Punjab News: पंजाब भाजपा अध्यक्ष सुनील जाखड़ आ प्रदेश के गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित के साथ बैठक करेंगे. बैठक के  लिए सुबह साढ़े 9 बजे पंजाब राजभवन पहुंच गए हैं. इस दौरान वह पंजाब में आई बाढ़ से हुए नुकसान और वर्तमान स्थिति की जानकारी देंगे.

भाजपा नेता सुनील जाखड़ गवर्नर पुरोहित  बैठक में हुई चर्चा की जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए देंगे. बैठक के लिए वह साढ़े 9 बजे अपने निवास स्थान से निकल गए हैं. इस बैठक में भाजपा अपने स्तर पर क्या क्या कार्य कर सकते हैं और भविष्य में क्या तैयारी की जाएगी इस संबंध में चर्चा करेंगे.

 पंजाब में सतलुज नदी, रावी घग्गर नदी का जलस्तर उफान पर बह रही है. पानी की तेज बहाव के चलते कई जगहों पर भारी तबाही मच गई है.  कई जगह पुल ढहने से पूजी गांव बाढ़ से प्रभावित हो गया है. बाढ़ में कई लोगों की लापता होने की खबर है तो कई लोगों का पहचान नहीं हो पा रही है तो कई लोगों की मृत्यु भी हो गई है.  बाढ़ से प्रभावित लोगों को खान-पान पर भी आफत आ गई है.

इंडिया-पाक बॉर्डर पर फेंसिंग टूट गई है और बारिश का पानी सीमा पार कर गया है. NDRF की टीम सहित सभी जिला प्रशासन राहत कार्यों में जुटा रहा लेकिन प्रदेश की हालत में सुधार नहीं हो पा रही है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!