Punjab News: पंजाब कैबिनेट की बैठक आज, अगल-अलग एजेंडे पर विचार विमर्श

Punjab News: मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज पंजाब कैबिनेट की बैठक बुलाई है. जिस बैठक में कई तरह के फेरबदल की बात सामने आ रही है. सूत्रों से पता चला है कि 2 मंत्रियों को हटाकर दो नए विधायकों को नेता पद की जिम्मेदारी दी जाएगी. इसके साथ ही कई विभागों को भरने के ऊपर […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज पंजाब कैबिनेट की बैठक बुलाई है. जिस बैठक में कई तरह के फेरबदल की बात सामने आ रही है. सूत्रों से पता चला है कि 2 मंत्रियों को हटाकर दो नए विधायकों को नेता पद की जिम्मेदारी दी जाएगी. इसके साथ ही कई विभागों को भरने के ऊपर भी चर्चा होगी.

कैबिनेट मंत्री पर निशाना

कैबिनेट मंत्री लालचंद कटारूचक्क विपक्षियों के निशाने पर हैं. इस बैठक में इनको भी निशाने पर लिया जाएगा. कैबिनेट में किसी प्रकार का फेर बदल करने के लिए मुख्यमंत्री को हाईकमान से हरी झंडी भी मिल गई है. जिन मंत्रियों पर गंभीर आरोप लगाए गए थे. उनके ऊपर भी चर्चा करके पार्टी बड़ा फैसला ले सकती है. वहीं जिन दो विधायकों को मंत्री बनाया जाएगा. उनमें से एक मांझा और दूसरा मालवा के विधायक हैं.

पंजाब कैबिनेट बैठक

सीाएम भगवंत मान की उपस्थिती में आज दोपहर 2 बजे पंजाब कैबिनेट की मीटिंग की शुरूआत कर दी जाएगी. बैठक में कई तरह के अहम मुद्दों पर चर्चा होने वाली है. वहीं मीटिंग में खाली विभागों को भरने की बात पर ध्यान दिया जाएगा. बोर्ड कॉर्पोरेशंस के सभी कार्यों पर समीक्षा की जाएगी.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!