Punjab News: पंजाब सरकार ने अधिकारियों और कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा

Punjab News: पंजाब सरकार ने अधिकारियों और कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देते हुए नेशनल हाईवे पर पड़ने वाले सभी तरह के टोल फ्री कर दिए हैं। सरकार ने अपने आदेश में कहा है कि एग्जीक्यूटिव इंजीनियर, एसडीओ, पटवारी, जिलेदार, डिप्टी कलेक्टर, जल संसाधन आदि सभी कर्मचारियों एवं अधिकारियों को अब सड़क पर चलने के लिए […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब सरकार ने अधिकारियों और कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देते हुए नेशनल हाईवे पर पड़ने वाले सभी तरह के टोल फ्री कर दिए हैं। सरकार ने अपने आदेश में कहा है कि एग्जीक्यूटिव इंजीनियर, एसडीओ, पटवारी, जिलेदार, डिप्टी कलेक्टर, जल संसाधन आदि सभी कर्मचारियों एवं अधिकारियों को अब सड़क पर चलने के लिए किसी भी प्रकार का टोल टैक्स देने की जरूरत नहीं है।

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब के लोगों को एक बड़ा तोहफा दिया है। इन सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को ड्यूटी के दौरान नेशनल हाईवे पर पड़ने वाले सभी तरह के टोल टैक्स पर छूट दी गई है। प्रिंसिपल सेक्रेट्री जल संसाधन ने इस संबंध में हरियाणा व पंचकूला के नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया के बीच में दफ्तर को भी सूचित किया है। उन्होंने अपने पत्र में उन सभी अधिकारियों कर्मचारियों की कैटेगरी के बारे में भी सूचित किया है जिन्हें छूट दी गई।

Tags :