Punjab News: लुधियाना में गोली लगने से निशानेबाज की हुई मौत, चंडीगढ़ में जीता था 20 दिन पहले स्वर्ण पदक

Punjab News: पंजाब के लुधियाना में निशानेबाजी में स्वर्ण पदक विजेता की गोली लगने से मौत हो गई।बताया जा रहा है कि सोमवार को स्कूल में पढ़ाई खत्म कर जब इशप्रीत करीब 1:30 बजे घर पहुंचा को अपने दादा सूबेदार दादा का लाइसेंसी रिवाल्वर साफ कर रहा था। इसी दौरान गोली चली और सीधे उसके […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब के लुधियाना में निशानेबाजी में स्वर्ण पदक विजेता की गोली लगने से मौत हो गई।बताया जा रहा है कि सोमवार को स्कूल में पढ़ाई खत्म कर जब इशप्रीत करीब 1:30 बजे घर पहुंचा को अपने दादा सूबेदार दादा का लाइसेंसी रिवाल्वर साफ कर रहा था। इसी दौरान गोली चली और सीधे उसके सिर में जा लगी।

इलाज के दौरान हुई मौत

गोली की आवाज सुनते ही परिवार वाले कमरे में पहुंचे तो इशप्रीत खून से लथपथ पड़ा हुआ था। यह देख कर सभी घर वाले हैरान रह गए और किसी पास के अस्पताल में जल्द से जल्द इशप्रीत को पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और अपनी जांच तुरंत शुरू कर दी।

12वीं का छात्र था इशप्रीत

पुलिस ने बताया है कि इशप्रीत ननकाना साहिब पब्लिक स्कूल में 12वीं का छात्र था। वह दो बहनों का इकलौता भाई था। इशप्रीत की एक बहन विदेश में पढ़ती है तो दूसरी बहन उनके साथ ही रहती है।बताया जा रहा है कि इशप्रीत एक अच्छा निशानेबाज था। इसके साथ ही उसने करीब 20 दिन पहले चंडीगढ़ में हुई निशानेबाजी में स्वर्ण पदक जीता था।युवक के पिता कुछ दिन पहले ही बेटी से मिलने कनाडा के लिए निकल गए थे।

जब इशप्रीत स्कूल की पढ़ाई खत्म कर करीब 1:30 बजे घर वापस आया तो अपने दादा रणजीत सिंह का लाइसेंसी रिवाल्वर साफ करने लगा। इसी दौरान गोली चल गई जिससे गोली इशप्रीत के सिर में जा लगी। गोली की आवाज सुनते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। वहां पर लोगों की भीड़ जमा होने लगी।परिजन तुरंत युवक को अस्पताल में लेकर गए, लेकिन इलाज के दौरान ईशप्रीत की मृत्यु हो गई।वहीं चौकी प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Tags :