Punjab Flood: पंजाब बाढ़ पीड़ितों की मदद करेंगे सोनू सूद

Punjab Flood: भारी बारिश के बाद दिल्ली के साथ-साथ पंजाब और हरियाणा के भी कई हिस्से जलमग्न हो गए हैं. हर तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है. जन-जीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो चुका है. लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है. ऐसे में पंजाब की माटी से जुड़े बॉलीवुड […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab Flood: भारी बारिश के बाद दिल्ली के साथ-साथ पंजाब और हरियाणा के भी कई हिस्से जलमग्न हो गए हैं. हर तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है. जन-जीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो चुका है. लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है. ऐसे में पंजाब की माटी से जुड़े बॉलीवुड स्टार और एक्टर सोनू सूद ने पंजाब की ओर मदद का हाथ बढ़ाया है और बारिश की मार झेल रहे लोगों के लिए एक हेल्पलाइन शुरू की है.

अभिनेता सोनू सूद ने सोशल मीडिया के जरिए अपना संदेश जारी किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि मेरे प्यारे पंजाब, मेरा दिल तुम्हारे लिए दुखता है. चूंकि बाढ़ ने उस भूमि पर कहर बरपाया है, जिसने मुझे बड़ा किया है, ऐसे में मैं बेकार खड़ा रहना बर्दाश्त नहीं कर सकता. पंजाब ने मुझे बहुत कुछ दिया है और अब वापस लौटने का समय आ गया है.

सोनू सूद ने अपने ट्वीट मे लिखा कि साथ मिलकर इस तूफान का सामना करेंगे, पुनर्निर्माण करेंगे और जरूरतमंद साथी पंजाबियों के लिए मजबूत होकर उभरेंगे. उन्होंने अपने ट्वीट में सूद चैरिटी फाउंडेशन का एक नंबर 78886-75107 भी जारी किया है. साथ ही लिखा है कि कोई जरूरतमंद इस नंबर पर हमें SMS के माध्यम से संदेश भेजे. मदद उस तक पहुंचेगी. ट्वीट में उन्होंने अपनी बहन के साथ फोटो भी शेयर की है.

बता दें कि फिल्म अभिनेता सोनू सूद एक अभिनेता के रूप में तो मशहूर हैं ही वो एक सफल समाजसेवक भी हैं. कई मौके पर उन्होंने देशवासियों की मदद की है. चाहे वह कोई आपदा हो या फिर कोराना काल. सोनू सूद की फाउंडेशन कोरोना महामारी के दौरान भी लोगों के साथ खड़ी की थी. सोनू सूद ने पूरे देश में कोरोना महामारी के दौरान हजारों लोगों की मदद की थी. किसी को हवाई जहाज और गाड़ी से उसके घर तक पहुंचाया था तो किसी को बीमारी के लिए पैसा दिया था. यहां तक तक बहुत सारे लोगों को खाने-पीने का सामान पहुंचा कर भी मदद की थी.

Tags :