Punjab News: दर्जनों बच्चे और महिलाओं समेत 30 फुट की ऊंचाई से गिरा झूला

Punjab News: पंजाब के अबोहर में एक बड़ी दुर्घटना सामने आई जिसमें 30 फुट की ऊँचाई से एक झूला नीचे गिर गया जिसके बाद भगदड़ मच गई। घटना पुरानी वाटर वर्क्स वाली डिग्गियों में चल रहे अबोहर कार्निवाल मेले की है जहाँ पर 30 फुट की ऊंचाई से एक झूला नीचे गिर गया। झूले में […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब के अबोहर में एक बड़ी दुर्घटना सामने आई जिसमें 30 फुट की ऊँचाई से एक झूला नीचे गिर गया जिसके बाद भगदड़ मच गई। घटना पुरानी वाटर वर्क्स वाली डिग्गियों में चल रहे अबोहर कार्निवाल मेले की है जहाँ पर 30 फुट की ऊंचाई से एक झूला नीचे गिर गया। झूले में बच्चे और महिलाएं भी सवार थी। गनीमत ये रही कि किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई।

चश्मदीदों का कहना है कि झूला टूटने के बाद धीरे-धीरे नीचे आया जिसकी वजह से लोगों की जान बच गई अगर वह अचानक से नीचे गिरा होता तो बड़ी जानमाल का नुकसान हो जाता। एक बड़ी दुर्घटना होने से टल गई अन्यथा दो दर्जन लोगों की जान जा सकती थी। झूले प्रेशर पाइप फटने से उसमें निकले गर्म डीजल की बौछारें आसपास खड़े लोगों के ऊपर गिरी जिससे उस स्थान पर भगदड़ मच गई। लोगों ने मेला परिसर में सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध न किए जाने को लेकर आयोजकों के साथ धक्कामुक्की भी की। फिलहाल लोगो ने मले की मंजूरी कैंसल कर मेला उठाने की मांग की है।