Punjab News: गुजरात में क्यों छपते हैं पंजाब के विज्ञापन? सीएम भगवंत मान ये कही ये बड़ी बात

Punjab News: आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। सीएम मान पत्येक मुद्दे पर अपनी बात खुलकर रखते हैं। शायद इसी कारण वो अक्सर चर्चा में बनी बने रहते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही केस सामने […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। सीएम मान पत्येक मुद्दे पर अपनी बात खुलकर रखते हैं। शायद इसी कारण वो अक्सर चर्चा में बनी बने रहते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही केस सामने आया है। जब सीएम मान से एक प्राइवेट चैनल के कार्यक्रम के दौरान जब उनसे पूछा गया कि पंजाब सरकार के विज्ञापन गुजरात में क्यों छप रहे हैं। इसपर CM मान ने कहा कि ताकि गुजरात वाले भी यह देख सकें कि पंजाब में अच्छा काम हो रहा है और वो भी अपने सरकार से ऐसे काम करने के लिए कहें।

दरअसल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से एक प्राइवेट चैनल में इंटरव्यू देते हुए पूछा गया कि गुजरात में क्यों छपते हैं पंजाब के विज्ञापन? इसको लेकर भगवंत मान का कहना है की पंजाब सरकार के विज्ञापनों का गुजरात में छापना एक सन्देश के तौर पर है वहां सरकार, हमसे प्रेरणा ले और गुजरात में भी अच्छे काम करे।

आम आदमी क्लीनिक पर क्यों दिखती है सीएम मान की तस्वीर?

वहीं, जब सीएम मान से पूछा गया कि जब पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल या अमरिंदर सिंह की फोटो विज्ञापनों पर छपती थी तो ‘आप’ की तरफ से कहा जाता था कि पैसे की बर्बादी हो रही है लेकिन अब आम आदमी क्लीनिक भगवंत मान की फोटो क्यों छापी जा रही है? इसपर सीएम मान ने कहा कि जब कोई अच्छा काम हो रहा है तो उसे पब्लिक तक पहुंचाना जरूरी है। हर किसी के पास व्हॉट्सएप नहीं होता।

Tags :