Punjab News: मुख्यमंत्री भगवंत मान के भाषण के दौरान स्टेज पर पहुंची महिला,अधिक रोचक घटना

Punjab News: पंजाब के सीएम भगवंत मान बीते दिन जनसभा को संबोधित कर रहे थे. तभी अचानक से एक महिला रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर राखी बांधने के लिए मंच पर आ गई. महिला को आता देख मुख्यमंत्री ने अपना भाषण बीच में ही रोक दिया साथ ही उसका अभिवादन किया. वहीं महिला भी उन्हें […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब के सीएम भगवंत मान बीते दिन जनसभा को संबोधित कर रहे थे. तभी अचानक से एक महिला रक्षाबंधन के शुभ अवसर पर राखी बांधने के लिए मंच पर आ गई. महिला को आता देख मुख्यमंत्री ने अपना भाषण बीच में ही रोक दिया साथ ही उसका अभिवादन किया. वहीं महिला भी उन्हें प्रणाम करते नजर आ रही है.

पूरी घटना

आपको बता दे कि सीएम भगवंत मान बीते बुधवार को अमृतसर के गुरु नानक देव विश्वविद्यालय में सहायिकाओं व आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को नियुक्ति पत्र बांट ही रहे थे कि इस बीच ये भावुक घटना घटी. राखी लेकर महिला स्टेज पर आई और फिर सीएम को राखी बांधकर उनका आशिर्वाद लिया.

घटना का वीडियो

वहीं इस बीच पूरी घटना का 25 सेकंड का वीडियो क्लिप सामने आया हैं. जिसमें भगवंत मान अपना भाषण बीच में रोककर मंच पर आई हुई महिला से राखी बंधवाते दिख रहे हैं. इसके साथ ही सीएम उस महिला को आशीर्वाद देते हुए तस्वीर के लिए पोज भी मार रहे हैं. इस रोचक घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता नजर आ रहा है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!