Punjab News: युवक कर रहा बाइक से स्टंट, पीछे बैठी युवती का सिर धड़ से अलग एक दर्दनाक हादसा

Punjab News: अमृतसर के छेहरटा इलाके में बीते रात 1बजकर 45 मिनट पर बाइक से स्टंट के दौरान बाइक के पीछे बैठी युवती का सर धड़ से अलग हुआ और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि गुरप्रीत सिंह नामक युवक अपनी बाइक पर गलत तरीके से स्टंट कर रहा […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: अमृतसर के छेहरटा इलाके में बीते रात 1बजकर 45 मिनट पर बाइक से स्टंट के दौरान बाइक के पीछे बैठी युवती का सर धड़ से अलग हुआ और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि गुरप्रीत सिंह नामक युवक अपनी बाइक पर गलत तरीके से स्टंट कर रहा था. जिसकी वजह से बाइक बीआरटीएस की ग्रिल से टकरा गई. युवक गुमानपुरा का रहने वाला है. पुलिस ने मृतक शरीर अपने कब्जे में लेकर आरोपी बाईक ड्राइवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

पूरी घटना

गुमानपुरा निवासी पलकप्रीत कौर अपने गांव के ही लड़के गुरप्रीत सिंह के साथ मध्यरात्रि उसकी मोटरसाइकिल पर सवार होकर अमृतसर से नारायणगढ़ की तरफ आ रही थी। युवती को बाइक के पीछे बैठा तेज रफ्तार में जाते हुए स्टंट कर रहा था.

नशे की हालत में था युवक

युवती स्टंट की वजह से उछाल मार कर सीधे ग्रिल से टकरा गई। इस दौरान उसका सिर धड़ से पूरी तरह अलग हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं चालक युवक की भी हालत नाजुक बताई जा रही है. मिली जानकारी अनुसार युवक पूरे नशे में बाइक चला रहा था.