PSSSB Punjab Patwari Result 2023: पंजाब पटवारी भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, यहां से देखें

PSSSB Punjab Patwari result 2023: पंजाब सरकार के अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (PSSSB) ने पटवारी पद के लिए आयोजित लिखित परीक्षा परिणाम जारी कर दिया है। जिन परीक्षार्थियों ने इस वैकेंसी के लिए आवेदन किया है और लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे sssb.punjab.gov.in पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं। PSSSB ने […]

Date Updated
फॉलो करें:

PSSSB Punjab Patwari result 2023: पंजाब सरकार के अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (PSSSB) ने पटवारी पद के लिए आयोजित लिखित परीक्षा परिणाम जारी कर दिया है। जिन परीक्षार्थियों ने इस वैकेंसी के लिए आवेदन किया है और लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे sssb.punjab.gov.in पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं।

PSSSB ने नतीजों के साथ पटवारी परीक्षा की फाइनल आंसर-की भी जारी कर दी है। चल रहा भर्ती अभियान कुल 710 पटवारी पदों को भरने के लिए है। इसके लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 2 अप्रैल को खत्म हो गए। पंजाब में पटवारी (राजस्व) / गैलरी असिस्टेंट/ कैटलॉगर / सहायक कोषाध्यक्ष / जूनियर तकनीकी सहायक / बुक बाइंडर / फील्ड आर्टिस्ट के पद के लिए लिखित परीक्षा 14 मई, 2023 को आयोजित की गई थी।

PSSSB पंजाब पटवारी परिणाम 2023 की जांच कैसे करें?

1. sssb.punjab.gov.in पर जाएं।

2. अब रिजल्ट पेज पर जाएं

3. अंतिम उत्तर कुंजी या लिखित परिणाम देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें।

4. अंतिम कुंजी डाउनलोड करें/रोल नंबर का उपयोग करके परिणाम जांचें।

5. इस भर्ती अभियान के संबंध में अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को पीएसएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की सलाह दी जाती है।