Punjab Police: पुलिस ने हासिल की बड़ी सफलता, भारत-पाक बॉर्डर पर ड्रोन से हेरोइन डिलीवरी का भंडाफोड़

Punjab Police: पंजाब में पहली बार भारत-पाक के बॉर्डर पर ड्रोन से हेरोइन गिराने का वीडियो सामने आया है. यह एक पाकिस्तानी ड्रोन है, जिससे भारतीय सीमा में हेरोइन का पैकेट गिराया जाता है. तरनतारन की पुलिस प्रशासन ने इस ड्रोन को बरामद कर लिया है. जो कि भारतीय तस्कर के पास मौजूद था. पूरा […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab Police: पंजाब में पहली बार भारत-पाक के बॉर्डर पर ड्रोन से हेरोइन गिराने का वीडियो सामने आया है. यह एक पाकिस्तानी ड्रोन है, जिससे भारतीय सीमा में हेरोइन का पैकेट गिराया जाता है. तरनतारन की पुलिस प्रशासन ने इस ड्रोन को बरामद कर लिया है. जो कि भारतीय तस्कर के पास मौजूद था.

पूरा मामला

पुलिस ने ड्रोन की मदद से पाकिस्तान से भारत पहुंचाई जा रही हथियार, 30 लाख की ड्रग्स, 3.29 किलो हेरोइन जब्त की है. तरनतारन के SSP गुरमीत सिंह चौहान का कहना है कि पुलिस ने सर्च अभियान चलाया था. इस दौरान जब पुल सुआ अड्डा गहरी पुल पर पुलिस पहुंची तो स्प्लेंडर बाइक पर आते एक युवक को देखा. उसके बाद उसे रोक कर उसकी तलाशी की गई. जिसके पास से एक ड्रोन, 2 किलो हेरोइन मिला. इतना ही नहीं इस ड्रोन की जांच करने पर इसमें कई अजीब तरह के शॉट मिले.

कई पैकेट्स नशा तस्करी

पुलिस का कहना है कि आधा-आधा किलोग्राम के छोटे पैकेट्स इस ड्रोन की सहायता से दिन के समय फेंकी जाती थी. वहीं पुलिस ने अपराधी के खिलाफ धारा 12, 10,11 एयरक्राफ्ट, धारा 1934 एंव धारा NDPS के मुताबिक मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 30 लाख ड्रग मनी और दो काबू के साथ तरनतारन के CIA स्टाफ ने गंडीविंड के पास सराए अमानत खां के मानकपुरा निवासी लवप्रीत सिंह, आकाशदीप सिंह नामक अपराधी को पकड़ने में सफलता हासिल की है.

ड्रोन की मदद से तस्करी

पुलिस ने अपराधियों की जब तलाशी ली तो उनके पास से 1.29 किलो हेरोइन, 1 पिस्टल .32 बोर और दो मैगजीन, 8 जिंदा राउंड बरामद किया गया. ये सारी चीजें ड्रोन की सहायता से मंगवाई गई थी.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!