Punjab News: पंजाब पुलिस ने बरामद की 77 किलो हेरोइन, 4 गिरफ्तार

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Chief Minister Bhagwant Mann) के निर्देशों पर नशे के खिलाफ शुरू हुई मुहिम के तहत पंजाब पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पंजाब की काउंटर इंटेलिजेंस विंग के दो अलग-अलग खुफिया अभियानों में फिरोजपुर पुलिस ने रविवार को 4 ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Chief Minister Bhagwant Mann) के निर्देशों पर नशे के खिलाफ शुरू हुई मुहिम के तहत पंजाब पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पंजाब की काउंटर इंटेलिजेंस विंग के दो अलग-अलग खुफिया अभियानों में फिरोजपुर पुलिस ने रविवार को 4 ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने कहा कि उनके कब्जे से तीन पिस्तौल के साथ 77 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई.

ट्विटर पर पंजाब के पुलिस महानिदेशक ने कहा, “2023 की सबसे बड़ी हेरोइन बरामदगी में से एक: खुफिया जानकारी के नेतृत्व वाले दो अलग-अलग ऑपरेशनों में काउंटर इंटेलिजेंस, फिरोजपुर ने 4 ड्रग तस्करों को पकड़ा है और 77 किलोग्राम हेरोइन (41 किलोग्राम + 36 किलोग्राम) और 3 पिस्तौल बरामद किया गया है.”

उन्होंने आगे बताया है कि “ये मॉड्यूल पंजाब में बड़े पैमाने पर सीमा पार और अंतर-राज्यीय ड्रग तस्करी में सक्रिय रूप से शामिल थे.”

डीजीपी ने बताया कि स्पेशल ऑपरेशन सेल (SSOC) पुलिस स्टेशन में नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (NDPS) के तहत एक FIR दर्ज की गई है.

पंजाब के डीजीपी ने आगे कहा, “पंजाब पुलिस सीएम भगवंत मान के दृष्टिकोण के अनुसार पंजाब को नशा मुक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।” यह अभियान मुख्यमंत्री भगवंत मान के निर्देशों पर नशे के खिलाफ शुरू की गई निर्णायक लड़ाई के तहत चलाया गया.

बता दें कि इससे पहले शनिवार को पंजाब पुलिस ने जालंधर के मेहतपुर के बुटे डियान छाना गांव में सड़क के नीचे छिपाकर रखी गई 4 किलोग्राम हेरोइन का एक अतिरिक्त टुकड़ा बरामद किया था.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!