Punjab Politics: अमरेंद्र सिंह राजा वारिंग ने भगवंत मान पर कसा तंज कहा- अपने विधायकों को व्यवहार में लाएं..

Punjab Politics: रूपनगर के विधायक दिनेश चड्ढा के खिलाफ DC ऑफिस और तहसील में लगे कर्मचारियों की आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है. कर्मचारियों के हड़ताल करने से सरकार को काफी नुकसान हो रही है.  इस बीच अब अमरेंद्र सिंह राजा वारिंग ने सीएम भगवंत मान पर निशाना साधा है. पंजाब के रोपड़ जिले […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab Politics: रूपनगर के विधायक दिनेश चड्ढा के खिलाफ DC ऑफिस और तहसील में लगे कर्मचारियों की आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है. कर्मचारियों के हड़ताल करने से सरकार को काफी नुकसान हो रही है.  इस बीच अब अमरेंद्र सिंह राजा वारिंग ने सीएम भगवंत मान पर निशाना साधा है.

पंजाब के रोपड़ जिले के रूपनगर विधायक दिनेश चड्ढा के खिलाफ प्रदेश भर में कर्मचारियों का प्रदर्शन है. जिस कारण डीसी ऑफिस और तहसीलों को आज बंद रखा गया है. कर्मचारियों ने एक साथ छुट्टी ले ली है. अब इस मामले में आम आदमी पार्टी की सरकार को भी घेरा जा रहा है. इस बीच कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने ट्वीट कर पंजाब सरकार सीएम भगवंत मान पर निशाना साधा है.

राजा वारिंग ने ट्वीट कर लिखा है, भगवंत मान जी, आपके विधायकों का अभद्र और सनकी व्यवहार बढ़ रहा है. उनकी अनुभवहीनता और अहंकार पंजाब को महंगा पड़ रहा है. कर्मचारियों द्वारा कार्य में व्यवधान उत्पन्न करने का असर आम आदमी पर पड़ता है. पंजाब बाढ़, बिजली कटौती और फसल क्षति के कारण भारी तनाव से जूझ रहा है, कृपया अपने विधायकों को व्यवहार में लाएं.

कर्मचारी क्यों कर रहे विरोध प्रदर्शन-

दरअसल, रूपनगर के विधायक द्वारा तहसील, दफ्तर में जंजीर डालने और  सोशल मीडिया के जरिए कर्मचारियों को परेशान करने के आरोप में फाजिल्का के समूह डीसी कार्यालय के कर्मचारी हड़ताल पर हैं. बीते दिन इन कर्मचारियों ने विधायक दिनेश चड्ढा  के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था. इस दौरान कर्मचारियों ने विधायक के खिलाफ खूब नारेबाजी की थी. हालांकि इस हड़ताल के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

कर्मचारियों की हड़ताल की वजह से सभी दस्तावेज काम रुक गया है. इसके अलावा सरकार को प्रतिदिन काफी नुकसान सहना पड़ रहा है, लेकिन कर्मचारियों  का कहना है कि विधायक ने तहसील में जाकर कर्मचारियों के साथ दुर्व्यवहार किया है उसके लिए  माफी मांगनी होगी.