Punjab: पंजाब होगा नशा मुक्त, अभिनेता सोनू सूद मुहिम में शामिल

Punjab: पंजाब में नशे के खिलाफ चल रहे मुहिम में अभिनेता सोनू सूद जुड़ने की सोच रहे हैं. उन्होंने सीएम भगवंत मान की नशा-मुक्त मुहिम का हिस्सा बनने का आह्वान किया है. राज्य में लगातार बढ़ रहे नशे के मामले को देखते हुए सोनू सूद ने ये बात कही है. आपको बता दें कि मोगा […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab: पंजाब में नशे के खिलाफ चल रहे मुहिम में अभिनेता सोनू सूद जुड़ने की सोच रहे हैं. उन्होंने सीएम भगवंत मान की नशा-मुक्त मुहिम का हिस्सा बनने का आह्वान किया है. राज्य में लगातार बढ़ रहे नशे के मामले को देखते हुए सोनू सूद ने ये बात कही है. आपको बता दें कि मोगा में जन्मे सोनू सूद को कोविड महामारी के दरमियान लोगों की मदद करते देखा गया था. अभिनेता ने बीते दिन एक वीडियो जारी करते हुए पंजाब में बढ़ते नशे के मामले पर दुख जताया और राज्य को नशामुक्त बनाने का संकल्प लिया है. उनकी इस वीडियो क्लिप पर डीजीपी गौरव यादव ने ट्वीट कर कहा कि सोनू सूद का धन्यवाद.

वीडियो में क्या कहा

सोनू सूद ने वीडियो में बताया कि पंजाब की धरती हमेशा गबरु-जवानों के लिए जानी जाती थी. वहीं अब देखा जा रहा है कि पंजाब में नशा बढ़ गया है. नई पीढ़ी में नशे की लत देखी जा रही है. उन्होंने कहा कि मैं जब खुद मोगा एवं पंजाब के अन्य हिस्सों में जाता हूं तो ज्यादातर युवा नशे में ही नजर आते हैं. जिसके कारण अपराध बढ़ता है, क्योंकि नशे के लत वाले लोगों को पैसों की जरूरत पड़ती है.

नशे के खिलाफ मुहिम

सोनू ने बताया कि वो खुद पंजाब में नशे के खिलाफ मुहिम चला चुके हैं. जिसके तहत लगभग 280 बच्चों को नशे की लत से बाहर लाने का प्रयास किया गया था. लेकिन बहुत लोग हैं जो नशा को ही अपना सबकुछ मानते हैं. जबकि अब सीएम मान और डीजीपी गौरव यादव ने मुहिम चलाया है तो, मुझे लगता है कि पंजाब से सारे लोगों को इसमें जुड़ने की जरूरत है. सोनू सूद कहते हैं कि हम सारे लोग एक साथ होकर पंजाब को नशा मुक्त होने में सहयोग कर सकते हैं.