Punjab: संतोख हत्याकांड आरोपी गोपी डल्लेवालिया गिरफ्तार, डीजीपी गौरव यादव ने दी ट्वीट कर इसकी जानकारी

Punjab: गैंगस्टर गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी डल्लेवालिया को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. डल्लेवालिया संतोख सिंह की मर्डर का मुख्य आरोपी और मास्टर माइंड था. डीजीपी गौरव यादव ने इस बात की जानकारी अपने ट्वीटर हैंडल पर दी है. उन्होंने कहा है कि गोरू बच्चा ग्रुप के गैंगस्टर गुरप्रीत सिंह को पुलिस ने […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab: गैंगस्टर गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी डल्लेवालिया को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. डल्लेवालिया संतोख सिंह की मर्डर का मुख्य आरोपी और मास्टर माइंड था. डीजीपी गौरव यादव ने इस बात की जानकारी अपने ट्वीटर हैंडल पर दी है. उन्होंने कहा है कि गोरू बच्चा ग्रुप के गैंगस्टर गुरप्रीत सिंह को पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है.

घर में घुसकर की थी हत्या

16 जुलाई 2023 को 4 अपराधियों ने संतोख सिंह के घर में घुसकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसके बाद से आरोपी की तलाश लगातार जारी थी. गैंगस्टर गुरप्रीत सिंह इस हत्या का मास्टर माइंड था. इससे पूर्व भी एजीटीएफ और गोपी डल्लेवालिया गैंग के 3 अपराधियों को पुलिस पकड़ चुकी थी. पुलिस ने बताया कि डल्लेवालिया के विरुद्ध हत्या, हत्या करने की कोशिश, जबरन वसूली, लूट-पाट जैसे कई आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं.

मुख्यमंत्री के दिशा-निर्देश पर काम

मुख्यमंत्री भगवंत मान के दिशा-निर्देश पर ही समाज विरोधी तत्वों के खिलाफ शुरू मुहिम के अनुसार पुलिस की (ए जी टी एफ) एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने मोगा पुलिस के साथ मिलकर ऑपरेशन किया. वहीं पुलिस ने गोपी डल्लेवालिया गैंग के तीन शूटरों को हिरासत में लेकर संतोख सिंह मर्डर की बड़ी गुत्थी को सुलझा दिया है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!