Punjab: पंजाब में ईसाई समुदाय के लोगों का बयान, पंडित धीरेंद्र शास्त्री माफी मांगे

Punjab: पंजाब का दौरा कर रहे बागेश्वर धाम सरकार के नाम से देशभर में अपनी पहचान बनाने पंडित धीरेंद्र शास्त्री. जो कि एक बार फिर से विवादों में फंस चुके हैं. दरअसल उनके ऊपर केस दर्ज करने की मांग की जा रही है. बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री तीन दिन तक पठानकोट में रुके. इस […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab: पंजाब का दौरा कर रहे बागेश्वर धाम सरकार के नाम से देशभर में अपनी पहचान बनाने पंडित धीरेंद्र शास्त्री. जो कि एक बार फिर से विवादों में फंस चुके हैं. दरअसल उनके ऊपर केस दर्ज करने की मांग की जा रही है. बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री तीन दिन तक पठानकोट में रुके. इस दौरान गुरदासपुर के ईसाई समुदाय के नागरिकों ने बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री के बयानबाजी पर नाराजगी जाहिर की है.

ईसाई समुदाय के लोगों की मांग

बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री की कही बातों के विरोध में उतरे ईसाई समुदाय के लोग गुरदासपुर के एसएसपी कार्यालय पहुंचे. जहां उनके द्वारा धीरेंद्र शास्त्री पर मामला दर्ज करने की गई है. वहीं उनके द्वारा लिखित रूप से अपना ज्ञापन सौंपा गया है. उनका कहना है कि, धीरेंद्र शास्त्री ने ईसाई समुदाय के लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की है. वहीं समुदाय की मांग है कि, धीरेंद्र शास्त्री ईसाई धर्म के लोगों से माफी मांगे नहीं तो उनके तरफ से धरना की शुरूआत कर दी जाएगी. इसके साथ ही विभिन्न स्थानों पर पुतले जलाए जाएंगे.

ईसाई समुदाय का बयान

ईसाई धर्म के लोगों का कहना है कि, धीरेंद्र शास्त्री सोची-समझी साजिश के आधार पर उनके धर्म के खिलाफ बयानबाजी की है. इतना ही नहीं उनके द्वारा पंजाब का माहौल खराब करने का प्रयास किया जा रहा है. साथ ही कहा कि, बागेश्वर धाम के प्रमुख संग राजनीतिक लोगों की ये बड़ी साजिश है. वह हिंदू वोट प्राप्त करने के तरीके अपना रहे हैं.

पंडित धीरेंद्र शास्त्री

आपको बता दें कि, पंडित धीरेंद्र शास्त्री बीते दिन पठानकोट पहुंचे. इस दरमियान उन्होंने स्वर्ण मंदिर के दर्शन किए, माथा टेका, पगड़ी बांधी. वहीं पठानकोट में चल रहे कार्यक्रम में ईसाई धर्म की तुलना विदेशी ताकतों से की. जिसके बाद से ये मुद्दा गर्म जोशी में है.