Punjab News: पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई गैंग ने ली, लिखा- सलमान खान से कहो...

Punjab News: कनाडा में पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग ने ली है. एक पोस्ट कर कहा गया है कि सलमान खान को कहो कि तुम्हें बचाने आए.

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: दरअसल शनिवार को कनाडा के वैंकूवर के व्हाइट रॉक इलाके में में स्थित पंजाबी गायक गिप्पी ग्रेवाल के घर के बाहर गोलीबारी हुई थी. अब इस गोलीबारी की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग ने ली है. बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर लॉरेंस बिश्‍नोई नाम के एक अकाउंट है. इसी अकाउंट से सुनियोजित हमले में कुख्यात गिरोह की संलिप्तता की घोषणा की गई है . इस फेसबुक अकाउंट से गिप्पी ग्रेवाल के लिए एक पोस्ट लिखा गया है. इस पोस्ट में कहा गया है कि "हालांकि आप सलमान खान को एक भाई के रूप में मान सकते हैं, लेकिन अब आपके भाई के लिए यह जरूरी है कि वह आगे आए और आपको बचाए".

 
फेसबुक पोस्ट में लिखा- मौत के लिए वीज़ा की जरुरत नहीं होती

इतना ही नहीं, इस फेसबुक पोस्ट में सलमान खान को सम्बोधित करते हुए भी सन्देश लिखा गया है. आगे पोस्ट में लिखा गया है , "यह संदेश सलमान खान के लिए भी है- यह भ्रम न पालें कि दाऊद या कोई भी आपको हमसे बचा सकता है. सिद्धू मूसेवाला के निधन पर आपकी भावुक प्रतिक्रिया हमारी नजरों से बच नहीं पाई है. हम अच्छी तरह से जानते हैं कि वह किस तरह के व्यक्ति थे और उन्होंने किस तरह के अवैध संबंध बनाए रखे थे. विक्की के मिद्दुखेरा में रहने के दौरान आप उनके साथ काफी करीब से जुड़े रहे और इसके बाद आपने सिद्धू के लिए काफी दुख भी व्यक्त किया. आप अब हमारी जांच के दायरे में हैं. इसे एक टीजर समझें, किसी भी देश में शरण लेने के लिए स्वतंत्र महसूस करें, लेकिन ध्यान रखें, मौत के लिए वीजा की जरूरत नहीं होती."

 

इससे पहले सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद भी किया गया था पोस्ट 

आपको बता दें कि इससे पहले मई 2022 में लोकप्रिय पंजाबी गायक से नेता बने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के कुछ घंटों बाद भी इसी तरह पोस्ट कर के हत्या की जिम्मेदारी ली गयी थी. मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली थी. हालाँकि हत्या में लॉरेंस बिश्‍नोई का नाम भी सामने आया था. बता दें कि गोल्डी बराड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए लिखा था, "वह और लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग हत्या के पीछे हैं". 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!