Pushpa 2 Release Date: इस ऐतिहासिक दिन पर रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’

Pushpa 2 Release Date: साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट सामने आ गई है. यह फिल्म ऐतिहासिक दिन यानी 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है. जिसके बाद फैंस के बीच […]

Date Updated
फॉलो करें:

Pushpa 2 Release Date: साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट सामने आ गई है. यह फिल्म ऐतिहासिक दिन यानी 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है. जिसके बाद फैंस के बीच इस फिल्म को देखने के लिए और उत्साहित हो गए हैं. गौरतलब है कि, अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए दमदार कमाई की थी जिसके बाद फिल्म के प्रति दर्शकों का क्रेज देखकर मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट रिलीज करने का ऐलान किया था.

हाल ही साउथ सुपरस्टार अल्लु अर्जून को पुष्पा के किरदार के लिए 69वें नेशनल अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. देशभर में इस फिल्म का पार्ट 2 देखने के लिए दर्शकों की उत्साह चरम सीमा पर है. दर्श इस फिल्म को देखने के लिए आंखें बिछाए बैठे हुए हैं. हालांकि इस फिल्म को देखने के लिए अभी दर्शकों को एक साल इंतजार करना पड़ेगा.

‘पुष्पा-द राइज’ ने बॉक्स ऑफिस पर एक ऐतिहासिक लहर पैदा की थी और ये कोरोना महामारी के बाद पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी. इस फिल्म में मशहूर एक्टर अल्लू अर्जून की एक्टिंग और जबरदस्त डायलॉग ने दर्शकों को दिल जीत लिया. इस फिल्म ने रिलीज के बाद पूरे देश में धूम मचा दिया था. अल्लू अर्जून द्वारा निभाया गया पुष्पराज का किरदार सिनेमा इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा प्यार पाने वाला किरदार बन गया. वही इस फिल्म का एक और सीक्वल तैयार किया जा रहा है जिसे देखने के लिए दर्शक इंतजार कर रहे हैं.

आपको बता दें कि, पुष्पा-2 द रूल दुनिया भर के सिनेमाघरों में कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म को मेस्ट्रो सुकुमार ने निर्देशित किया है और माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित किया गया है. वहीं इस फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें अल्लू अर्जून के साथ-साथ रश्मिका मंदाना, फहद फासिल अहम भूमिका में हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!