Raghav Chadha: मणिपुर चर्चा के लिए राघव चड्ढा ने राज्यसभा में फिर दिया सस्पेंशन नोटिस

Raghav Chadha On Manipur: आप सांसद राघव चड्ढा ने मणिपुर मुद्दे पर चर्चा के लिए आज राज्यसभा में एक बार फिर से बिजनेस सस्पेंशन नोटिस दिया है. जिसमें उन्होने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की विफलताओं की वजह से मणिपुर में कानून व्यवस्था बेहद खराब हो गई है. शून्यकाल और प्रश्नकाल संबंधित अन्य संसदी […]

Date Updated
फॉलो करें:

Raghav Chadha On Manipur: आप सांसद राघव चड्ढा ने मणिपुर मुद्दे पर चर्चा के लिए आज राज्यसभा में एक बार फिर से बिजनेस सस्पेंशन नोटिस दिया है. जिसमें उन्होने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की विफलताओं की वजह से मणिपुर में कानून व्यवस्था बेहद खराब हो गई है. शून्यकाल और प्रश्नकाल संबंधित अन्य संसदी कार्यवाही को खत्म करते हुए सिर्फ मणिपुर मुद्दे पर ही संसद में चर्चा की जाए.

Raghav Chadha

आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद राघव चड्ढा ने बुधवार को मणिपुर में बिगड़ती कानून-व्यवस्था की स्थिति पर चर्चा के लिए संसद में कामकाज स्थगित करने का नोटिस दिया. उन्होंने इस मसले पर राज्य सभा के सभापति को बहस कराने के लिए कहा है. अपने नोटिस में, चड्ढा ने लिखा, “यह सदन मणिपुर में हिंसा पर चर्चा करने के लिए शून्यकाल और प्रश्नकाल और दिन के अन्य कामकाज से संबंधित नियमों को निलंबित करता है, जिसके परिणामस्वरूप केंद्र और राज्य सरकार की विफलता और अक्षमता के कारण मणिपुर में बहुमूल्य जीवन की हानि हुई है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!