संसद में बोले राघव चड्ढा प्रत्येक सदस्य को उनकी उम्र की परवाह किए बिना समान अधिकार देना चाहिए

संजय सिंह को सस्पेंड करने के घोषित करने पर राघव चड्ढा ने वोटिंग के लिए कहा विभाजन कि मांगी की. उन्होंने आगे कहा कि, सत्ता पक्ष के पास आकड़े नहीं थे विपक्ष के पास आकड़े थे. मैने मांग की, आप विभाजन दीजिए, मतदान हो और मतदान के अनुसार तय हो कि सदस्य को सस्पेंड करना […]

Date Updated
फॉलो करें:

संजय सिंह को सस्पेंड करने के घोषित करने पर राघव चड्ढा ने वोटिंग के लिए कहा विभाजन कि मांगी की. उन्होंने आगे कहा कि, सत्ता पक्ष के पास आकड़े नहीं थे विपक्ष के पास आकड़े थे. मैने मांग की, आप विभाजन दीजिए, मतदान हो और मतदान के अनुसार तय हो कि सदस्य को सस्पेंड करना चाहिए कि नहीं करना चाहिए.

आम आदमी पार्टी के वरिष्ट नेता और राज्यसभा के सांसद राघव चड्ढा ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा बताया कि भारत को दुनिया की सबसे बड़ी युवा आबादी होने का गर्व है, इसके 65% नागरिक 35 वर्ष से कम उम्र के हैं. देश में युवाओं की बड़ी संख्या है और संसद के भीतर और बाहर उनकी आवाज सुनना जरूरी है.

उन्होंने अपने ट्वीट पर लिखा भले ही आप 18 वर्ष के हों या 98 वर्ष के, आपके वोट में समान शक्ति होती है. इसी प्रकार, राज्य सभा के नियम सभी सदस्यों पर समान रूप से लागू होते हैं, और प्रत्येक सदस्य को उनकी उम्र की परवाह किए बिना समान अधिकार प्रदान करते हैं.

राघव चड्ढा ने कहा मैं यंग इंडिया का प्रतिनिधित्व करता हूं. ये देश है वीर जवानों का.

Tags :