Raghav Parineeti: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा पहुंचे महाकालेश्वर मंदिर,  30 मिनट तक किया शांति पाठ पूजन

Raghav Parineeti: आज यानी शनिवार को बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा महाकाल का दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंचे. जहां दोनों ने मंदिर के नंदी हॉल से भगवान महाकाल से आशीर्वाद लिया. इस दौरान राघव चड्ढा ने मंदिर के नियम के अनुसार पोशाक यानी कि […]

Date Updated
फॉलो करें:

Raghav Parineeti: आज यानी शनिवार को बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा महाकाल का दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंचे. जहां दोनों ने मंदिर के नंदी हॉल से भगवान महाकाल से आशीर्वाद लिया. इस दौरान राघव चड्ढा ने मंदिर के नियम के अनुसार पोशाक यानी कि धोती और गमछा पहना हुआ था. वहीं परिणीति चोपड़ा ने साड़ी पहनी हुई थी.

महाकाल का दर्शन करने के बाद कपल ने आधे घंटे तक शांति पाठ पूजन किया. इस पूजा को पंडित यश गुरु ने संपन्न कराया. परिणीति और राघव मंदिर में लगभग एक घंटा रहे. इस दौरान आप नेता राघव चड्ढा महाकाल के जयकारे लगाते हुए मंदिर से बाहर आए.

रिपोर्ट के मुताबिक परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अगले महीने यानि 25 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों ने हाल ही में 13 मई 2023 को दिल्ली में सगाई की थी. कपल की सगाई करीबी दोस्तों और परिवारों की मौजूदगी में हुई थी.

अगले महीने परिणीति और राघव चड्ढा राजस्थान में करेंगे शादी-

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अगले महीने 25 सितंबर को राजस्थान में शादी करेंगे. उनकी शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल होंगे. रिपोर्ट के मुताबिक कपल की शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी है. यही नहीं बल्कि शादी के बाद गुरुग्राम में कपल रिसेप्शन पार्टी भी देंगे.

आपको बता दें कि, बीते दिन परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर राघव चड्ढा की तस्वीर शेयर करते हुए प्यारा सा कैप्शन लिखा था. परिणीति ने लिखा था- हमने सिर्फ साथ में एक ही बार नाश्ता किया था, और मुझे पता था कि ये मेरे लिए सही है. ये सबसे खूबसूरत और प्रेरणादायक व्यक्ति हैं जो मेरी जिंदगी में आए हैं. परिणीती चोपड़ा ने आगे लिखा है, इनका सपोर्ट, दोस्ती और समझदारी मुझे काफी पसंद आई.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!