जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमले पर फूंटा राहुल गांधी का गुस्सा, कहा-आतंकवाद के खिलाफ पूरा देश एकजुट

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल के गगनगीर इलाके में आंतकी हमले हुए. जिसमें एक डॉक्टर समेत 6 मजदूरों की मौत हो गई. इस हमले को लेकर लोकसभा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी का गुस्सा फूंटा है. उन्होंने आतंकवादियों को चेतावनी दे दी है.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Social Media

Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में अब्दुल्ला सरकार के पदभार संभालने के कुछ दिनों बाद ही आतंकी हमला हुआ. आतंकवादियों ने रविवार को गांदरबल के गगनगीर इलाके को अपना निशाना बनाया है. इस हमले में टनल में काम कर रहे 6 मजदूरों की मौत हो गई. वहीं एक डॉक्टर ने भी इस हमले में अपनी जान गवा दी.  

आतंकवादियों के इस हमले को लेकर लोकसभा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने हमला बोला है. उन्होंने इस हमले की कड़ी निंदा करते हुए इसे कायरतापूर्ण और अक्षम्य अपराध बताया है. साथ ही उन्होंने इस हमले में मारे गए लोगों के परिवार के प्रति चिंता जाहिर की है. 

आतंकवाद की लड़ाई में देश एकजुट 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के गंदेरबल में हुए आतंकवादी हमले में एक डॉक्टर और प्रवासी मजदूरों सहित कई लोगों की हत्या एक बहुत ही कायरतापूर्ण और अक्षम्य अपराध है. मैं सभी शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. उन्होंने कहा कि आतंकियों का यह दुस्साहस जम्मू-कश्मीर में निर्माण का क्रम और लोगों का विश्वास कभी नहीं तोड़ पाएगा. आतंकवाद के खिलाफ इस लड़ाई में पूरा देश एकजुट है. 

सीएम अब्दुल्ला ने क्या कहा

आतंकियों द्वारा किए गए हमले में बडगाम के डॉ. शाहनवाज, पंजाब के गुरदासपुर के गुरमीत सिंह, बिहार के इंदर यादव समेत कई अन्य लोकल लोग शामिल है. जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए दुख व्यक्त किया. उन्होंने इसे गैर-स्थानीय मजदूरों पर नृशंस और कायरतापूर्ण हमला बताया है. बता दें कि अब्दुल्ला जम्मू-कश्मीर के सीएम होने के साथ ही गंदेरबल विधानसभा क्षेत्र के प्रतिनिधि भी हैं.