Telangana: राहुल गांधी ने ‘बीआरएस सरकार’ पर साधा निशाना, लगाए ये गंभीर आरोप

Telangana: तेलंगाना में विधानसभा की 119 सीटों पर 30 नवंबर को चुनाव होने वाले हैं. जिसके नतीजे 3 दिसम्बर को घोषित किए जाएंगे. चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के बीच हलचल देखने को मिल रही है. सभी राजनीतिक दल चुनाव में शानदार जीत के लिए अपना दम-खम दिखा रहे हैं. बड़ी-बड़ी चुनावी रैली और […]

Date Updated
फॉलो करें:

Telangana: तेलंगाना में विधानसभा की 119 सीटों पर 30 नवंबर को चुनाव होने वाले हैं. जिसके नतीजे 3 दिसम्बर को घोषित किए जाएंगे. चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों के बीच हलचल देखने को मिल रही है. सभी राजनीतिक दल चुनाव में शानदार जीत के लिए अपना दम-खम दिखा रहे हैं. बड़ी-बड़ी चुनावी रैली और विभिन्न कार्यकर्मों के जरिए जनता को लुभाने का प्रयास किया जा रहा है. इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी कल कोल्लापुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव पर जमकर निशाने बाजी करते हुए गंभीर कई गंभीर आरोप लगाए.

राहुल गांधी ने बीआरएस सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

राहुल गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए बीआरएस पार्टी ( भारत राष्ट्र समिति ) पर बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया. इसी के साथ उन्होंने कहा कि तेलंगाना सरकार को लेकर जनता के बीच जो आशा थी, उसके साथ विश्वासघात किया गया है. कांग्रेस नेता ने राज्य की कालेश्वरम परियोजना को लेकर कहा कि इस योजना के जरिए राज्य के लोगों के साथ विश्वासघात किया गया है.

इस योजना का पैसा जनता और उनके भविष्य का है. लेकिन मुख्यमंत्री ने गरीबों, किसानों और मजदूरों के 1 लाख करोड़ रुपए की चोरी की है. बता दें, कि हाल ही में कलेश्वरम परियोजनाओं के कुछ खंभों के डूब जाने की एक रिपोर्ट सामने आई थी. इस रिपोर्ट का हवाला देते हुए राहुल गांधी ने दावा किया है, कि बैराज के खंभे टूट रहें हैं. उन्होंने आगे कहा कि केवल ब्याज का पैसा देने के लिए राज्य के हर परिवार को 2040 तक 31 करोड़ रुपए तक का अतिरिक्त भार उठाना पड़ेगा.

राज्य के लोगों से राहुल गांधी ने किया वादा

राहुल गांधी ने सीएम केसीआर पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान गरीबों को जो जमीन दी गई थी, बीआरएस ने उसे वापस ले लिया है. उन्होंने कहा कि जनता का सारा पैसा केसीआर परिवार के पास जा रहा है. हम इस सारे पैसे को वापस लाएंगे और जनता को वापस करेंगे. गांधी ने जनता से वादा करते हुए कहा कि, उनकी पार्टी उन सभी वादों को पूरा करेगी जिसके लिए राज्य का गठन किया गया था.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!