उत्तराखंड में बारिश का कहर! मकान ढहने से मां-बेटी की मौत, वीडियो वायरल

Uttarakhand Tihri Landslide Latest News: उत्तराखंड में भारी बारिश के बीच बड़ी लैंडस्लाइड देखने को मिली है. इस भूस्खलन ने इलाके में तबाही मचा दी है. बरसात के कारण हर तरफ हाहाकार मचा है। वहीं मकान ढहने से 2 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: social media

Uttarakhand Tihri Landslide Latest News: पहाड़ी राज्यों में बरसात का कहर जारी है. कई नदियां अपने पूरे उफान पर हैं। मसूलाधार बारिश कम होने का नाम नहीं ले रही है. इसी बीच उत्तराखंड के टिहरी से एक बुरी खबर सामने आई है। टिहरी में एक मकान ढहने से मां और बेटी की मौत हो गई है. दोनों के शव मलबे के नीचे दबे थे. कई घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद दोनों शवों को मलबे से बाहर निकाला गया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

देर रात हुआ हादसा

बता दें कि उत्तराखंड में पिछले कई घंटे से तेज बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने भी राज्य में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है. वहीं टिहरी से बहने वाली बालगंगा नदी ने भी रौद्र रूप धारण कर लिया है. ऐसे में मूसलाधार बारिश के कारण घनसाली के टोली स्थित गांव में एक मकान ढह गया. हादसा बीती रात को करीब 1:30 बजे हुआ. इस घटना में सरिता देवी नामक महिला और उसकी 15 वर्षीय बेटी अंकिता की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस और NDRF की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को मलबे से बाहर निकाला.

कई मवेशियों की भी मौत

मकान के अलावा एक स्कूल भी बाढ़ की चपेट में आ गया है. बारिश की वजह से इलाके में भयंकर भूस्खलन देखने को मिल रहा है. लैंडस्लाइड के कारण कई मवेशियों की भी जान चली गई है. खबरों की मानें तो लैंडस्लाइड से 2 गौशालाओं पर भी मलबा गिर गया, इसमें मौजूद 6 मवेशी मलबे में दबकर मर गए.

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!