Rajasthan Congress Candidate List: कांग्रेस ने राजस्थान राज्यसभा चुनाव के लिए जारी की चौथी लिस्ट, 56 प्रत्याशियों के नाम

Rajasthan Congress Candidate List: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है. इसमें पार्टी ने राष्ट्रीय प्रवक्ता को उदयपुर से टिकट दिया है वहीं मानवेंद्र सिंह को सिवान से उम्मीदवार बनाया गया है. गौरतलब है कि, पार्टी कुल 151 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार चुकी है. कांग्रेस […]

Date Updated
फॉलो करें:

Rajasthan Congress Candidate List: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपने उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है. इसमें पार्टी ने राष्ट्रीय प्रवक्ता को उदयपुर से टिकट दिया है वहीं मानवेंद्र सिंह को सिवान से उम्मीदवार बनाया गया है. गौरतलब है कि, पार्टी कुल 151 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार चुकी है.

कांग्रेस ने धौलपुर जिले के भेसड़ी विधानसभा क्षेत्र से संजय कुमार जाटव को प्रत्याशी बनाया है. वर्तमान समय में इस क्षेत्र का विधायक एससी आयोग अध्यक्ष खिलाड़ी लाल बैरव है जिनका टिकट काट दिया गया है.


आपको बता दें कि, संजय कुमार जाटव को कांग्रेस ने साल 2019 में लोकसभा चुनाव में अपना प्रत्याशी बनाया था. वहीं अब उन्हें पार्टी विधायकी का चुनाव लड़वाने के लिए मैदान में उतारा है.